NDTV Khabar

Loveyatri, Andhadhun Box Office Collection Day 2: 'अंधाधुन' के सामने फुस्स पड़ी 'लवयात्री', इतने करोड़ की कर डाली कमाई

Loveyatri, Andhadhun Box Office Collection Day 2: बॉलीवुड की इस हफ्ते रिलीज हुई दो बड़ी फिल्मों में जहां 'अंधाधुन' (Andhadhun) ने बॉक्स ऑफिस पर तेज रफ्तार पकड़ ली तो वहीं दूसरी तरफ 'लवयात्री' (Loveyatri) फिल्म की स्पीड स्लो पड़ गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Loveyatri, Andhadhun Box Office Collection Day 2: 'अंधाधुन' के सामने फुस्स पड़ी 'लवयात्री', इतने करोड़ की कर डाली कमाई

Loveyatri, Andhadhun Box Office Collection Day 2: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और राधिका आप्टे (Radhika Apte)

खास बातें

  1. 'लवयात्री' की कमाई हुई स्थिर
  2. अंधाधुन ने पकड़ी स्पीड
  3. इतने करोड़ की कर डाली कमाई
नई दिल्ली:

Loveyatri, Andhadhun Box Office Collection Day 2: बॉलीवुड की इस हफ्ते रिलीज हुई दो बड़ी फिल्मों में जहां 'अंधाधुन' (Andhadhun) ने बॉक्स ऑफिस पर तेज रफ्तार पकड़ ली तो वहीं दूसरी तरफ 'लवयात्री' (Loveyatri) फिल्म की स्पीड स्लो पड़ गई. बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Box Office Collection) को देखा जाए तो वीकेंड पर दर्शक आयुष शर्मा (aayush sharma) और वरिना हुसैन (Warina Hussain) की 'लवयात्री' के बजाय 'अंधाधुन' देखना ज्यादा पसंद कर रहे हैं. हालांकि आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana), तब्बू (Tabu) और राधिका आप्टे (Radhika Apte) की फिल्म 'अंधाधुन' को क्रिटिक्स ने अच्छे रिव्यू दिये थे, जिसकी वजह से भी बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों की भीड़ लगी है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक 'अंधाधुन' को शुक्रवार के मुकाबले शनिवार को दोगुनी ऑडियंस मिली और कुल 7.35 करोड़ रुपए की कमाई कर डाली. शनिवार को 'अंधाधुन' फिल्म ने 5 करोड़ की कमाई, जबकि शुक्रवार को 2.35 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था. वही 'लवयात्री' फिल्म की बात करें तो शनिवार को 2.10 करोड़ की कमाई की है.

सपना चौधरी के दीवाने हुए मशहूर सिंगर अंकित तिवारी, बोले- 'मुझको भावे सपनाजी की गलियां...'


'लवयात्री' फिल्म ने शुक्रवार को 1.90 करोड़ की कमाई कर सकी थी. शुक्रवार और शनिवार को मिलाकर 'लवयात्री' सिर्फ 4 करोड़ की कमाई कर सकी. बॉक्स ऑफिस पर वीकेंड का आखिरी दिन रविवार है. देखना होगा कि दर्शकों की भीड़ किस ओर जाती है. सलमान खान के बहनोई होने का आयुष शर्मा को कोई फायदा नहीं मिल रहा है. इस फिल्म में उनकी को-एक्ट्रेस वरिना हुसैन हैं. वहीं आयुष्मान खुराना, तब्बू और राधिका आप्टे की फिल्म की सस्पेंस कहानी लोगों को पसंद आ रही है.

देखें ट्रेलर-

फिल्म की बात करें तो 'दृश्यम' फिल्म से आकर्षिक करने वाले डायेक्टर श्रीराम राघवन ने आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और तब्बू (Tabu) के जरिए एक या दो बार नहीं बल्कि बार-बार चौंकाया है. फिल्म में आंख पर काला चश्मा लगाए आकाश (आयुष्मान खुराना) की असलियत को पहचान पाना मुमकिन नहीं है और इसी वजह से आप आखिरी सीन तक का इंतजार करते रहेगें.

सपना चौधरी को सोशल मीडिया पर यूं किया जा रहा याद, ये Video आज भी हो रहे वायरल

बता दें, आयुष शर्मा स्टारर फिल्म 'लवयात्री' नीरेन भट्ट द्वारा लिखी गयी है जो एक प्रसिद्ध गुजराती लेखक और पटकथा लेखक है. यह रोमांटिक ड्रामा सलमान खान फिल्म्स का अगला वेंचर है. सलमान खान फिल्म्स बैनर के तहत बनी यह फिल्म सलमान खान द्वारा निर्मित है.

देखें ट्रेलर-

टिप्पणियां

'लवयात्री' के लगभग सभी गाने यूट्यूब पर काफी पॉपुलर रहे, लेकिन अभी फिल्म हिट हो पाएगी या नहीं यह देखना बाकी है. लवयात्री फिल्म के 'चोगाड़ा', 'आंख लड़ जावे', 'रंगतारी' और 'तेरा हुआ' जैसे चार्टबस्टर गानों ने इंटरनेट पर काफी धमाल मचाया. गुजरात की पृष्ठभूमि पर आधारित "लवरात्री" की कहानी आयुष शर्मा और वरिना हुसैन की प्रेम कहानी के इर्दगिर्द घूमती हुई नज़र आई.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement