मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की क्रिसमस डेट वायरल, देखें Pics

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की क्रिसमस मनाते वक्त की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है.

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की क्रिसमस डेट वायरल, देखें Pics

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की क्रिसमस मनाते वक्त की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने बुधवार को क्रिसमस मनाने के लिए जैसे ही पहुंचे, दोनों की साथ वाली तस्वीरें वायरल हो गई हैं. इस जोड़े को क्रिसमस का जश्न मनाने के लिए मलाइका अरोड़ा की मां के घर की ओर जाते हुए देखा गया.

कुशाल पंजाबी ने की आत्महत्या, पुलिस को घर से मिला सुसाइड नोट

त्योहार के कपड़ों में यह जोड़ा बेहद आकर्षक लग रहा था. अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने डार्क ग्रे कलर का स्वेटशर्ट पहना हुआ था. इसके साथ उन्होंने डेनिम की जींस और काले रंग के जूते और चश्मा पहन रखा था. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने आउटिंग के लिए नेवी ब्लू रंग का वेलवेट रोपर चुना. उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ बहु-रंगीन स्टिलेटोस के साथ अपने लुक को पूरा किया. 

सारा अली खान के Video ने बटोरी सुर्खियां, समुद्र में दिखा एक्ट्रेस का लाजवाब अंदाज

इस समारोह में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के बेटे अरहान खान भी शामिल रहे. क्रिसमस की शाम मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) की पार्टी में भी शामिल हुए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...