NDTV Khabar

मलाइका-अर्जुन की शादी की अफवाह पर आया अरबाज खान का रिएक्शन, Video देख रह जाएंगे हैरान

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और एक्टर अरबाज खान (Arbaaz Khan) दो साल पहले ही अलग हो चुके हैं. अब दोनों ही अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मलाइका-अर्जुन की शादी की अफवाह पर आया अरबाज खान का रिएक्शन, Video देख रह जाएंगे हैरान

अरबाज खान (Arbaaz Khan)

खास बातें

  1. मलाइका-अर्जुन की शादी की अफवाह
  2. जर्नलिस्ट ने अरबाज से पूछा सवाल
  3. हंस-हंसकर हो गए लोटपोट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और एक्टर अरबाज खान (Arbaaz Khan) दो साल पहले ही अलग हो चुके हैं. अब दोनों ही अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं. पिछले दिनों मीडिया में यह अफवाह आई कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) 19 अप्रैल को शादी करने वाले हैं. हालांकि इस खबर की पुष्टि न तो मलाइका और न ही अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने की. फिलहाल यह गॉसिप सिर्फ मीडिया में ही चल रही है. इसी बीच अपने एक ऑनलाइन शो का प्रमोशन करने पहुंचे अरबाज खान (Arbaaz Khan) से एक जर्नलिस्ट ने मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की शादी (Malaika Arora Arjun Kapoor Wedding) को लेकर फैली अफवाह के बारे में सवाल कर लिया. इस पर अरबाज खान का रिएक्शन काफी मजेदार दिखा. अरबाज पहले तो इस सवाल पर काफी जोर से हंस पड़े और फिर कुछ इस अंदाज में जवाब दिया कि वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे.

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक दूसरे को करने जा रहे थे Kiss, और फिर हुआ कुछ ऐसा...देखें Video


मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की शादी की अफवाह पर अरबाज खान पहले खूब ठहाके लगाए और हंसते हुए जर्नलिस्ट से बोले, 'अच्छा आपने ये बहुत इंटेलिजेन्स सवाल पूछा, पूरी रात आपने इस बारे में सोचा होगा. खाना-वाना खाते हैं यार लंच टाइम हो गया. पाजी आपके सवाल का जवाब देना है मुझको. लेकिन आपने इतना टाइम लिया सोचने के लिए तो मेरे को भी थोड़ा टाइम दो. कल बताऊं चलेगा?' अरबाज खान ने पूरे टाइम इस बारे में बताते वक्त हंसते ही रहे. फिलहाल अरबाज खान अपने भाई सलमान खान के साथ 'दबंग 3' फिल्म की शूटिंग इंदौर के महेश्वर में शुरू कर दी है.

एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी ने 'छम-छम' गाने पर किया डांस, श्रद्धा कपूर ने शेयर किया Video

टिप्पणियां

अर्जुन (Arjun Kapoor) ने शादी की अफवाहों को लेकर कहा कि जब बताने के लिए कुछ होगा है तो आप सभी को पता चल जाएगा. अभिनेता और निर्माता अरबाज खान (Arbaaz Khan) की पूर्व पत्नी मलाइका ने एक साक्षात्कार में शादी की अफवाहों का खंडन करते हुए कहा था कि यह सब 'मीडिया की देन' है. उन्होंने कभी नहीं कहा कि वह अर्जुन को डेट कर रही थी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement