मलाइका अरोड़ा ने विदेशियों के साथ किया गरबा, Video देख आ जाएगी चेहरे पर चमक

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने डांस के लिए खास पहचान रखती हैं. मलाइका अरोड़ा जब भी किसी स्पेशल सॉन्ग में आई हैं, उन्होंने जमकर सफलता हासिल की है. उनका गरबा बहुत ही कमाल है.

मलाइका अरोड़ा ने विदेशियों के साथ किया गरबा, Video देख आ जाएगी चेहरे पर चमक

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का गरबा वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • 'छैंया छैंया' से बॉलीवुड में मचाया था हंगामा
  • नया डांस वीडियो हुआ वायरल
  • मलाइका गरबा करती आईं नजर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने डांस के लिए खास पहचान रखती हैं. मलाइका अरोड़ा जब भी किसी स्पेशल सॉन्ग में आई हैं, उन्होंने जमकर सफलता हासिल की है. मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और अकसर अपने एक्सरसाइज और डांस वीडियो पोस्ट करती हैं. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, इस वीडियो में वे सलमान खान (Salman Khan) के बहनोई आयुष शर्मा (Ayush Sharma) की फिल्म 'लवयात्री (Loveyatri)' के 'चौगाड़ा' सॉन्ग पर मदमस्त अंदाज में डांस कर रही हैं, और इस वीडियो को अभी तक लगभग तीन लाख बार देखा जा चुका है. मलाइका ने इस वीडियो में गरबा किया है.

सपना चौधरी ने लेडीज संगीत पर जमाया रंग, यूं लगाए ठुमके Video हुआ वायरल
 


खेसारी लाल यादव ने काजल राघवानी संग कुश्ती के मैदान में मचाया धमाल, Video हुआ वायरल

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इस वीडियो में वीजे अनुषा दांडेकर के साथ नजर आ रही हैं. वीडियो बहुत ही दिलचस्प है और मलाइका अरोड़ा का डांस दिल जीतने वाला है. मलाइका अरोड़ा और अनुषा दो डांसर्स के पीछे छिपी रहती हैं, जैसे ही सॉन्ग बजता है वे आगे आती हैं और अनुषा के साथ डांस करती हैं. मलाइका और अनुषा ने कमाल के ठुमके लगाए हैं. मलाइका अरोड़ा का ये डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, और इसे काफी पसंद भी किया जा रहा है.

Sui Dhaaga Box Office Collection Day 5: 'सुई धागा' की ताबड़तोड़ कमाई जारी, जानें अब तक कितने करोड़ बटोर पाई अनुष्का-वरुण की फिल्म



मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने 1998 में शाहरुख खान के साथ 'दिल से' फिल्म के सॉन्ग 'छैंया छैंया' से बॉलीवुड में दस्तक दी थी, और यह सॉन्ग सुपरहिट रहा था. इस सॉन्ग के सुपरहिट होने के बाद मलाइका अरोड़ा को कभी पीछे मुड़कर देखने का मौका नहीं मिला. हाल ही में विशाल भारद्वाज की 'पटाखा' फिल्म में भी मलाइका अरोड़ा ने 'हैलो हैलो' स्पेशल सॉन्ग किया था. इस सॉन्ग को भी काफी पसंद किया गया.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com