NDTV Khabar

इस बॉडी पार्ट का इंश्योरेंस करना चाहती हैं मलाइका अरोड़ा, Video में उठाया अपनी डेटिंग लाइफ से पर्दा

मलाइका अरोड़ा वूट ओरिजनल्स के टॉक शो 'फीट अप विद द स्टार्स' में अपनी डेटिंग लाइफ पर बात की. इस शो को सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट अनाइता श्रॉफ अदजानिया होस्ट करती हैं. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस बॉडी पार्ट का इंश्योरेंस करना चाहती हैं मलाइका अरोड़ा, Video में उठाया अपनी डेटिंग लाइफ से पर्दा

होस्ट अनाइता श्रॉफ के साथ मलाइका अरोड़ा

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी प्रोफेशनल नहीं बल्कि पसर्नल लाइफ की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. 44 वर्षीय मलाइका का साल 2017 में अरबाज खान के साथ तलाक हुआ. हालांकि, इसके बाद उनका नाम अर्जुन कपूर के साथ जोड़ा गया. हाल ही में एक्ट्रेस एक टॉक शो में शामिल हुईं और अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई दिलचस्प सवालों का जवाब दिया. मलाइका ने सेलिब्रिटी टॉक शो 'फीट अप विद द स्टार्स' का प्रोमो जारी किया है, इसमें एक्ट्रेस ने उस बॉडी पार्ट का नाम रिवील किया है, जिसका वह इंश्योरेंस करना चाहेंगी.

Bigg Boss 12: अंधेरा होते ही घर पर मोबाइल चलाते दिखे श्रीसंत! वीडियो हुआ वायरल​


देखें, प्रोमो...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voot (@voot) on

मलाइका अरोड़ा का कहना है कि उन्होंने अपने जीवन में कभी डेटिंग नहीं की. बयान के मुताबिक, अभिनेत्री ने वूट ओरिजनल्स के टॉक शो 'फीट अप विद द स्टार्स' में इस बारे में बात की. इस शो को सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट अनाइता श्रॉफ अदजानिया होस्ट करती हैं. उन्होंने डेटिंग पर अपनी राय के बारे में पूछे जाने पर कहा,"मैं इन सबके लिए बहुत नई हूं. मैंने कभी भी डेटिंग नहीं की. मैंने जिस शख्स से डेटिंग की, उसी से शादी की."

शाहरुख खान ने यूं उड़ाई अनुष्का शर्मा के 'सुई धागा' चैलेंज की धज्जियां, Video हुआ वायरल

मलाइका का उनके पूर्व पति अरबाज खान से एक बेटा है. मलाइका ने अपने बेटे अरहान के बारे में कहा, "मेरे बेटे की हर चीज के बारे में अपनी राय है. मेरे बेटे के दोस्त मुझे कूल समझते हैं क्योंकि मैं किसी की जिंदगी में दखलअंदाजी नहीं करती."

अनूप जलोटा ने 'बिग बॉस' में गाया 'बेबी डॉल', ठुमके लगाने पर मजबूर हुईं लड़कियां- देखें Video

मालूम हो कि, मलाइका अरोड़ा की गिनती इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर आइटम गर्ल्स में होती है. इस महीने की शुरुआत में उनका नया गाना 'हैलो हैलो' रिलीज हुआ, जिसमें मलाइका अपनी सिजलिंग अदाएं दिखाती नजर आईं.

टिप्पणियां

बता दें, 'हैलो हैलो' गाना फिल्म 'पटाखा' का है. सान्या मल्होत्रा और राधिका मदान स्टारर यह फिल्म 28 सितंबर को रिलीज होगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement