रेड कलर की ड्रेस में मलाइका अरोड़ा ने ढहाया कहर, Video देख आप भी रह जाएंगे हैरान

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का एक वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है, इस वीडियो में एक्ट्रेस गजब की खूबसूरत लग रही हैं.

रेड कलर की ड्रेस में मलाइका अरोड़ा ने ढहाया कहर, Video देख आप भी रह जाएंगे हैरान

मलाइका अरोड़ा ने रेड आउटफिट में कराया फोटोशूट

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा का वीडियो में हुआ वायरल
  • रेड आउटफिट में मलाइका ने कराया फोटोशूट
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों विदेश में कॉन्सर्ट के लिए पहुंची हुई हैं. अपने ड्रेसिंग सेंस और स्टाइलिश अंदाज से लोगों के दिल जीतने वाली एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रह है. इस बूमरैंग वीडियो में एक्ट्रेस अपनी अदाओं के जलवे बिखेर रही हैं. रेड कलर के आउटफिट में मलाइका (Malaika Arora) काफी खूबसूरत लग रही हैं. सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. उनके इस धांसू वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं. अपने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'सीन के पीछे.'

स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया पर मांगी माफी, कहा-मुझे माफ कर दो-वजह जान रह जाएंगे हैरान

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने एक और वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में मलाइका अपना फोटोशूट करवा रही हैं. पिंक कलर के आउटफिट में मलाइका बला की खूबसूरत लग रही हैं. उनके इस अंदाज के फैन्स दीवाने हो गए हैं. 

इस एक्टर ने बॉलीवुड को बताई सबसे खतरनाक जगह, कहा - यह किसी को भी नहीं छोड़ता

बता दें कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी फोटो और वीडियो के अलावा अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के अपने रिलेशनशिप को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं. हालांकि, दोनों ने अपने रिलेशनशिप को सार्वजनिक तौर पर स्वीकार कर लिया है. यहां तक कि मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के जन्मदिन पर उनके लिए फोटो शेयर कर अपना प्यार भी जताया था. लेकिन दोनों ने अपनी शादी को लेकर कोई बात नहीं की है. मलाइका अरोड़ा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि अगर वह और अर्जुन कपूर शादी करते हैं तो वह इस बारे में लोगों को बताने से बिल्कुल नहीं कतराएंगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...