Malaika Arora के इस अंदाज ने फैन्स को बनाया दीवाना, Photos हुईं वायरल

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, ये तस्वीरें एक्ट्रेस के बोस्टन स्टेज शो के दौरान की हैं.

Malaika Arora के इस अंदाज ने फैन्स को बनाया दीवाना, Photos हुईं वायरल

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की फोटो हुईं वायरल

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा ने बोस्टन में किया परफॉर्म
  • सोशल मीडिया पर फोटो हो रही हैं वायरल
  • बोस्टन में परफॉर्मेंस के दौरान दिखीं एक्साइटिड
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों डांस परफॉर्मेंस के लिए न्यू जर्सी में पहुंची हुई हैं. हाल ही में शो के दौरान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. इन फोटो को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत लग रही हैं. ब्लैक कलर की शिमरी ड्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) पर काफी फब रही है, साथ ही उनका हेयरस्टाइल भी बहुत जबरदस्त लग रहा है. फैन्स मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की इस तस्वीर पर खूब कमेंट कर रहे हैं और उनके स्टाइल और अंदाज की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

Chhichhore Box Office Collection Day 10: 'छिछोरे' ने तोड़ा 'साहो' और 'भारत' का रिकॉर्ड, कमाए इतने करोड़

स्टेज शो के दौरान की तस्वीर.

And it's a wrap for tonite ..... thank u Trenton

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

बोस्टन में अपने स्टेज शो को लेकर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) काफी एक्साइटिड थीं और उन्होंने अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करते हुए तस्वीरें भी शेयर की थीं, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं थीं. हाल ही में मलाइका (Malaika Arora) का एक वीडियो भी इंटरनेट पर छाया हुआ था. इस वीडियो में उनके को-डांसर्स उनके स्टेप्स फॉलो करते नजर आ रहे थे.

Mission Mangal Box Office Collection Day 32: पांचवें हफ्ते में पहुंचते ही अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल' ने किया धमाका, कमा डाले इतने करोड़

बता दें मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के रिलेशनशिप को लेकर खूब चर्चा में हैं. हालांकि, दोनों ने अपनी रिलेशनशिप को सावर्जनिक तौर पर स्वीकार लिया है. लेकिन दोनों ने अपनी शादी को लेकर अभी कोई खुलासा नहीं किया है. एक इंटरव्यू के दौरान मलाइका अरोड़ा ने कहा था कि अगर वे दोनों शादी करते हैं तो वह इस बात को बताने में बिल्कुल नहीं कतराएंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...