Manikarnika Box Office Collection Day 8: कंगना रनौत की 'मणिकर्णिका' का अगला टारगेट 100 करोड़, अब तक कमाए इतने

Manikarnika Box Office Report: 'मणिकर्णिका' (Manikarnika) फिल्म में झांसी की रानी का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को साल की शुरुआत में एक अच्छी फिल्म मिली.

Manikarnika Box Office Collection Day 8: कंगना रनौत की 'मणिकर्णिका' का अगला टारगेट 100 करोड़, अब तक कमाए इतने

Manikarnika Box Office Collection Day 8: 'मणिकर्णिका' में कंगना रनौत

खास बातें

  • 'मणिकर्णिका' की नजर 100 करोड़
  • पहले हफ्ते कमाए इतने करोड़
  • कंगना रनौत का दमदार अभिनय
नई दिल्ली:

Manikarnika Box Office Collection Day 8: 'मणिकर्णिका' (Manikarnika) फिल्म में झांसी की रानी का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को साल की शुरुआत में एक अच्छी फिल्म मिली. हालांकि अभी भी लागत निकालने के करीब है, लेकिन दूसरे हफ्ते भी फिल्म अच्छी कमाई कर सकती है. फिल्म 'मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी (Manikarnika: The Queen of Jhansi)' की नजर अब 100 करोड़ की तरफ है. पहले हफ्ते में अच्छी कमाई करने वाली कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की 'मणिकर्णिका' (Manikarnika) दूसरे वीकेंड पर शानदार कमाई कर सकती है. ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक शुक्रवार को 8.75 करोड़, शनिवार को 18.10 करोड़, रविवार को 15.70 करोड़, सोमवार को 5.10 करोड़, मंगलवार को 4.75 करोड़, बुधवार को 4.50 करोड़ और गुरुवार को 4.25 करोड़ रुपए की कमाई है.

दीपिका पादुकोण को डेट कर चुके निहार पांड्या वेलेंटाइन डे पर करेंगे शादी, ये सिंगर बनेगी दुल्हन!

 

रोजाना के आंकड़े को देखते हुए एक अनुमान के अनुसार फिल्म ने दूसरे वीकेंड के पहले दिन यानी शुक्रवार को करीब 5 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर डाली होगी. फिलहाल फिल्म रिलीज के पहले दिन धीमी रफ्तार के बाद हफ्ते के बाकी बचे हुए दिन में अच्छी कमाई की थी. एक सप्ताह में करीब 60 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी 'मणिकर्णिका' (Manikarnika) अभी भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. पहले हफ्ते में कुल 61.15 करोड़ कमाने वाली फिल्म ने 60 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है, जो कि एक शानदार शुरुआत है. हालांकि अभी भी लागत के अनुसार कमाई बेहद कम है. देखना होगा कि दूसरे हफ्ते फिल्म कितनी कमाई कर सकती है.

देखें ट्रेलर-

'मणिकर्णिका' (Manikarnika) फिल्म को ओवरसीज में भी पसंद किया जा रहा है. 29 जनवरी 2019 तक फिल्म ने ओवरसीज में 20 लाख डॉलर (14 करोड़ 40 लाख रुपये) का आंकड़ा पार कर लिया है. ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक यूएसए कनाडा में 7.15 लाख डॉलर, यूएई और जीसीसी में 5.55 लाख डॉलर, यूके में 1.52 लाख डॉलर, ऑस्ट्रेलिया-न्यूजीलैंड और फिजी में 2.01 लाख डॉलर की कमाई कर चुकी है. वहीं बात करें भारत में फिल्म की कमाई की, तो पांच दिनों में फिल्म ने 53 करोड़ की कमाई कर ली है. जिसे अच्छा माना जाएगा. कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' (Manikarnika) ने पहले दिन 6 करोड़, दूसरे दिन 19 करोड़, तीसरे दिन 15 करोड़ और चौथे दिन 5.10 करोड़ की कमाई की थी.

बजट भाषण में विक्की कौशल की फिल्म 'उरी' की हुई तारीफ, पीयूष गोयल बोले- 'क्या जोश था...'

कंगना रनौत  (Kangana Ranaut)  की फिल्म (Manikarnika) के प्रदर्शन को देखने के बाद ऐसा कहा जा रहा है कि रिलीज के दूसरे हफ्ते में फिल्म 60-70 करोड़ के बिजनेस में दाखिल हो जाएगी. हालांकि फिल्म से इससे ज्यादा उम्मीद की जा रही थी. हिंदी बेल्ट में फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. लोगों को कंगना रनौत का झांसी अवतार पसंद आ रहा है. फिल्म में कंगना के काम की तारीफ भी की जा रही है. 

अगर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर इसी तरह का प्रदर्शन जारी रखा तो जल्द ही अपनी लागत निकाल लेगी. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने 'मणिकर्णिका' (Manikarnika) में बहुत ही शानदार काम किया है और लोग उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...