Manikarnika Box Office Collection Day 9: कंगना रनौत की 'मणिकर्णिका' की बंपर कमाई जारी, कमा डाले इतने करोड़

Manikarnika Box Office Report: झांसी की रानी का किरदार निभा रहीं कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने फिल्म 'मणिकर्णिका' (Manikarnika) में अपने धांसू एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया.

Manikarnika Box Office Collection Day 9: कंगना रनौत की 'मणिकर्णिका' की बंपर कमाई जारी, कमा डाले इतने करोड़

Manikarnika Box Office Collection Day 9: 'मणिकर्णिका' में कंगना रनौत

खास बातें

  • 'मणिकर्णिका' की बंपर कमाई
  • कंगना रनौत की दमदार एक्टिंग
  • अब तक कमाए इतने करोड़
नई दिल्ली:

Manikarnika Box Office Collection Day 9: झांसी की रानी का किरदार निभा रहीं कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने फिल्म 'मणिकर्णिका' (Manikarnika) में अपने धांसू एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया. हालांकि बॉक्स ऑफिस पर पहले हफ्ते में करीब 60 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई करके अब अपनी लागत निकालने के लिए दूसरे हफ्ते में प्रवेश कर लिया है. दूसरे हफ्ते के वीकेंड पर बॉक्स ऑफिस पर धांसू कमाई जारी है. उम्मीद जताई जा रही है कि कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी (Manikarnika: The Queen of Jhansi)' का बजट निकालने में कामयाब हो जाएगी. ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक पहले हफ्ते में शुक्रवार को 8.75 करोड़, शनिवार को 18.10 करोड़, रविवार को 15.70 करोड़, सोमवार को 5.10 करोड़, मंगलवार को 4.75 करोड़, बुधवार को 4.50 करोड़, गुरुवार को 4.25 करोड़ और दूसरे हफ्ते के पहले दिन शुक्रवार को 3.50 करोड़ रुपए कमाए.

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की एक्ट्रेस के बारे में बोले टाइगर श्रॉफ, 'मुझे कभी नहीं लगा कि...'

 

 

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को साल की शुरुआत में एक अच्छी फिल्म मिली. रोजाना के आंकड़े को देखते हुए एक अनुमान के अनुसार फिल्म ने दूसरे वीकेंड के दूसरे दिन यानी शनिवार को करीब 3 से 5 करोड़ रुपए के बीच कमाई कर सकती है. हालांकि अभी भी लागत निकालने के करीब है, लेकिन दूसरे हफ्ते भी फिल्म अच्छी कमाई कर सकती है. फिल्म 'मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी (Manikarnika: The Queen of Jhansi)' की नजर अब 100 करोड़ की तरफ है. 

फिलहाल फिल्म रिलीज के पहले दिन धीमी रफ्तार के बाद हफ्ते के बाकी बचे हुए दिन में अच्छी कमाई की थी. एक सप्ताह में करीब 60 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी 'मणिकर्णिका' (Manikarnika) अभी भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. पहले हफ्ते में कुल 61.15 करोड़ कमाने वाली फिल्म ने 60 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है, जो कि एक शानदार शुरुआत है. हालांकि अभी भी लागत के अनुसार कमाई बेहद कम है. देखना होगा कि दूसरे हफ्ते फिल्म कितनी कमाई कर सकती है. 'मणिकर्णिका' (Manikarnika) फिल्म को ओवरसीज में भी पसंद किया जा रहा है.

देखें वीडियो-

 

'मोदी वंस मोर...' रैप सॉन्ग का तहलका, लड़की के गाने ने इंटरनेट पर मचाई धूम- देखें Video

हिंदी बेल्ट में फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. लोगों को कंगना रनौत का झांसी अवतार पसंद आ रहा है. फिल्म में कंगना के काम की तारीफ भी की जा रही है. अगर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर इसी तरह का प्रदर्शन जारी रखा तो जल्द ही अपनी लागत निकाल लेगी. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने 'मणिकर्णिका' (Manikarnika) में बहुत ही शानदार काम किया है और लोग उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...