NDTV Khabar

'पीएम नरेंद्र मोदी' फिल्म में अमित शाह के रोल में होंगे ये एक्टर, फर्स्ट लुक हुआ वायरल

बॉलीवुड एक्टर मनोज जोशी (Manoj Joshi) आगामी बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' (PM Narendra Modi) में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (Amit shah) की भूमिका निभाएंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'पीएम नरेंद्र मोदी' फिल्म में अमित शाह के रोल में होंगे ये एक्टर, फर्स्ट लुक हुआ वायरल

अमित शाह के रोल में होंगे मनोज जोशी

खास बातें

  1. 'पीएम नरेंद्र मोदी' फिल्म में ये बनेंगे अमित शाह
  2. मोदी की भूमिका में दिखेंगे विवेक ओबरॉय
  3. पोस्टर पहले ही हो चुका है रिलीज
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर मनोज जोशी (Manoj Joshi) आगामी बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' (PM Narendra Modi) में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (Amit shah) की भूमिका निभाएंगे. दिग्गज अभिनेता शानदार मौका मिलने से काफी उत्साहित हैं. मनोज ने कहा, "मुझे लगता है कि यह मेरे लिए शानदार अवसर है कि मैं अमित शाह की भूमिका निभा रहा हूं. जब संदीप सिंह ने मुझे इस भूमिका के लिए फोन किया तो मैंने तुरंत हां कह दिया. यह फिल्म की महत्वपूर्ण भूमिकाओं में से एक है और मैं अपना सर्वश्रेष्ठ दूंगा." इस फिल्म में अभिनेता विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) मोदी की भूमिका में दिखेंगे.

Vinod Mehra की रेखा के साथ दोस्ती की खूब हुई थीं चर्चाएं, राजेश खन्ना ने यूं दी थी शिकस्त, 10 बातें

 


 

फिल्म निर्माता संदीप सिंह (Sandeep Singh) ने कहा, "यह फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिकाओं में से एक है और इसे मनोज जोशी से बेहतर कोई नहीं कर सकता. वह सबसे प्रतिभाशाली और मेहनती अभिनेताओं में से एक हैं. उनके साथ काम करने का अनुभव शानदार है." फिल्म में जरीना वहाब, प्रशांत नारायणन, बोमन ईरानी, बरखा बिष्ट सेनगुप्ता, दर्शन कुमार, अक्षत आर. सलूजा, अंजन श्रीवास्तव, राजेंद्र गुप्ता और यतिन कार्येकर जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं. 

दीपिका पादुकोण शादी के बाद कुछ यूं मनाएंगी पहला Valentine's Day, खुद किया खुलासा

बता दें, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी का फर्स्ट लुक पोस्टर 7 जनवरी को जारी किया गया था. 'पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi)' को 'सरबजीत' और 'मैरी कौम' जैसी बायोपिक बना चुके ओमंग कुमार (Omung Kumar) भी डायरेक्ट कर रहे हैं. कुछ दिन पहले फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने फिल्म को लेकर डिटेल्स जारी की थी, और फिल्म को लेकर जबरदस्त सुगबुगाहट पैदा हो गई थी. फिल्म के पोस्टर को 23 भाषाओं में रिलीज किया गया है. पोस्टर को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने रिलीज किया. फिल्म की टैगलाइन हैः 'देशभक्ति ही मेरी शक्ति है.' 

देखें Video-

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement