NDTV Khabar

बॉलीवुड एक्टर ने किया Tweet लिखा- इन दो महिलाओं की वजह से दोबारा पीएम बनेंगे मोदी जी

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) का मानना है कि इन चुनावों (Elections 2019) में बीजेपी (BJP) को जीत मिलेगी.और इसके लिए वह ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) और मायावती (Mayawati) को जिम्मेदार मानते हैं. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बॉलीवुड एक्टर ने किया Tweet लिखा- इन दो महिलाओं की वजह से दोबारा पीएम बनेंगे मोदी जी

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) का मानना है कि आम चुनाव 2019 में बीजेपी BJP को जीत मिलेगी

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) को लेकर कयासों का दौर जारी है. अगली सरकार किसकी बनेगी और सरकार बनाने में किसकी अहम भूमिका होगी, इसपर तमाम दिग्गज अपना-अपना विश्लेषण दे रहे हैं. इस कड़ी में बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने भी अपना विश्लेषण दे दिया. उनका मानना है कि इन चुनावों (Elections 2019) में बीजेपी (BJP) को जीत मिलेगी.और इसके लिए वह पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री, बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) को जिम्मेदार मानते हैं. 

बॉलीवुड एक्टर ने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह को लेकर दिया बड़ा बयान, ट्वीट कर कही यह बात...

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) के मुताबिक ममता बनर्जी ने अन्य पार्टियों से गठबंधन नहीं किया क्योंकि वह ज्यादा सीटें जीतकर प्रधानमंत्री बनना चाहती हैं. बसपा प्रमुख मायावती (Mayawati) ने उत्तर प्रदेश में कांग्रेस (Congress) के साथ गठबंधन नहीं किया क्योंकि वह भी देश की प्रधानमंत्री बनना चाहती हैं. और बीजेपी (BJP) इन दो महिलाओं की वजह से ज्यादा सीट जीतने में कामयाब हो जाएगी. क्योंकि ये मोदी जी (PM Modi) का समर्थन कर रही हैं. गौर हो कि KRK इन दिनों लगातार चुनावों को लेकर अपनी राय रख रहे हैं. 


बॉलीवुड एक्टर ने पीएम मोदी पर कसा तंज, लिखा- जब मोदीजी हिमालय चले गए थे तब भारतीय सेना लाहौर में...

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने इससे पहले भी मायावती (Mayawati) को निशाने पर लिया था और आरोप लगाया कि किसी मंशा के तहत मायावती (Mayawati) ने उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के साथ गठबंधन नहीं किया है. यहीं नहीं वह पीएम मोदी (PM Modi)=को भी कई बार निशाने पर ले चुके हैं. हाल ही उन्होंने नोटबंदी को एक घोटाला करार देते हुए सवाल पूछा था कि अगर नोटबंदी से सारा कालाधन खत्म हो गया तो चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों के पास इतनी बड़ी मात्रा में काला धन कहां से आया.    

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement