NDTV Khabar

26 वर्ष की उम्र में भी करोड़ों कमाता है यह एक्टर, जानें क्या है वजह

'इमोशनल अत्याचार' के साथ ऑनस्क्रीन शुरुआत करने वाले अभिनेता मयूर वर्मा (Mayur Verma) एक उद्यमी भी हैं. वे केवल भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी कारोबार चलाते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
26 वर्ष की उम्र में भी करोड़ों कमाता है यह एक्टर, जानें क्या है वजह

26 वर्ष की उम्र में भी करोड़ों कमाते हैं मयूर वर्मा (Mayur Verma)

खास बातें

  1. 26 वर्ष की उम्र में भी करोड़ों कमाते हैं यह एक्टर
  2. टीवी की दुनिया से अब बॉलीवुड में रखने जा रहे हैं कदम
  3. सितंबर में होगी मयूर वर्मा की फिल्म रिलीज
नई दिल्ली:

2012 में रियलिटी ड्रामा 'इमोशनल अत्याचार' के साथ ऑनस्क्रीन शुरुआत करने वाले अभिनेता मयूर वर्मा (Mayur Verma) एक उद्यमी भी हैं. वे केवल भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी कारोबार चलाते हैं. अभिनेता ने हमेशा शानदार जीवन जीने में विश्वास किया है. इसके अलावा मयूर वर्मा (Mayur Verma) सोना टी मनवानी द्वारा निर्मित फिल्म 'ज़िंदगी तुमसे' से अपना बॉलीवुड डेब्यू भी करने वाले हैं. हाल ही में मयूर वर्मा (Mayur Verma) ने फिल्म को लेकर मीडिया को इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने अपने जीवन से जुड़ी कई बातें बताईं. 

Nach Baliye 9: लाइ डिटेक्टर टेस्ट में पकड़ा गया मधुरिमा तुली का यह झूठ, जानें अन्य कंटेस्टेंट के राज


अपने निजी जीवन के बारे में बताते हुए मयूर वर्मा (Mayur Verma) ने कहा, "मैंने हमेशा एक शानदार जीवन जिया है, लेकिन एक अभिनेता बनने के बाद यह काफी हद तक बढ़ जाता है. मैं एक ब्रांड प्रेमी हूं और हमेशा से ही 'जियो लाइफ किंग साइज' जीने में विश्वास करता हूं. मैं 26 साल का ही हूं और मेरा खुद का बिजनेस है. इस उम्र में भी मैं करोड़ों में कमाता हूं. मैं कड़ी मेहनत और जुनून में विश्वास करता हूं जो मेरी बड़ी सफलता की वास्तविक शक्ति है. इंटरव्यू के दौरान मयूर वर्मा से ब्रांड में उनकी रुचि के बारे में पूछा गया. इस पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा, "जब मैंने प्रोडक्ट्स की क्वालिटी को समझा, तब मुझे एहसास हुआ कि क्वांटिटी से ज्यादा क्वालिटी प्रोडक्ट ही यूज़ करना चाहिए." 

सलमान खान से नहीं बर्दाश्त हुई दूसरों की तकलीफ, हंटर लेकर खुद को ही लगे मारने, देखें Video

टिप्पणियां

अपने व्यक्तित्व के अलावा मयूर वर्मा (Mayur Verma) ने आगामी डेब्यू फिल्म 'जिंदगी तुमसे' के बारे में कई बातें साझा कीं. इसमें उन्होंने बताया, "मैं बड़े पर्दे पर व्यापक रूप से दिखने के लिए बहुत उत्साहित हूं. फिल्म सितंबर 2019 में रिलीज होने के लिए तैयार है." बता दें कि इससे पहले, मयूर ने कई सफल टेलीविजन शो किए हैं, जिनमें 'क्या हुआ तेरा वादा', 'बड़े अच्छे लगते हैं', 'जिनी और जुजू', 'जांबाज़ सिंदबाद' और 'स्वरागिनी' शामिल हैं.
 

.और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement