NDTV Khabar

#MeToo: साजिद खान की जगह अब ये डायेक्टर करेंगे 'हाउसफुल 4' की शूटिंग

फिल्म 'हाउसफुल 4' के निर्माताओं ने शनिवार को घोषणा की कि साजिद खान के फिल्म से बाहर होने के बाद फरहाद सामजी फिल्म के निर्देशन का कार्य संभालेंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
#MeToo: साजिद खान की जगह अब ये डायेक्टर करेंगे 'हाउसफुल 4' की शूटिंग

हाउसफुल 4 (Housefull 4) के स्टार कास्ट

खास बातें

  1. साजिद खान ने छोड़ी 'हाउसफुल 4'
  2. फरहाद सामजी करेंगे डायरेक्शन
  3. अक्षय कुमार ने शूटिंग रोकने के लिए किया था रिक्वेस्ट
नई दिल्ली: फिल्म 'हाउसफुल 4' के निर्माताओं ने शनिवार को घोषणा की कि साजिद खान के फिल्म से बाहर होने के बाद फरहाद सामजी फिल्म के निर्देशन का कार्य संभालेंगे. साजिद पर तीन अभिनेत्रियों एवं एक पत्रकार ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे जिसके बाद खान ने शुक्रवार को फिल्म से बाहर होने की घोषणा की थी. इस फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला अपने बैनर नाडियाडवाला ग्रैंडसन इंटरटेनमेंट के तहत कर रहे हैं. प्रोडक्शन हाउस के एक प्रवक्ता ने अपने एक बयान में कहा, “हाउसफुल 3 के निर्देशक फरहाद सामजी अब हाउसफुल 4 का निर्देशन कर रहे हैं.”

MeToo: ये दो महिला वकील मुफ्त में यौन उत्पीड़न पीड़ितों की करेंगी कानूनी मदद, बॉलीवुड स्टार्स का भी मिला सपोर्ट

फरहाद सामजी ने अपने भाई साजिद सामजी के साथ फ्रेंचाइज की पिछली फिल्म ‘हाउसफुल 3’ का सह-निर्देशन किया था. फिल्म के मुख्य कलाकार अक्षय कुमार ने शुक्रवार को घोषणा की कि शूटिंग को फिलहाल के लिए रोक दिया गया है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “मैं कल रात देश लौटा हूं और इस तरह की खबरें पढ़ना बहुत परेशान करने वाला है. मैंने हाउसफुल 4 के निर्माताओं से आग्रह किया है कि आगे की जांच होने तक शूटिंग रद्द कर दी जाए. इसपर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. मैं साबित हो चुके किसी भी दोषी के साथ काम नहीं करुंगा और जिस किसी ने उत्पीड़न झेला है उसे सुना जाना चाहिए और वह जिस न्याय के हकदार हैं वह उन्हें मिलना चाहिए.” 

 
Kishore Kumar Death Anniversary: किशोर कुमार की याद में सुनें उनके गाए 10 सदाबहार गाने

इसके कुछ देर बाद ही साजिद खान ने कहा कि वह आरोपों के शांत होने तक नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए फिल्म से बाहर होने का फैसला कर रहे हैं. तनुश्री दत्ता के साथ यौन दुर्व्यवहार के आरोप का सामना कर रहे नाना पाटेकर को भी फिल्म से बाहर कर दिया है.

टिप्पणियां
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement