Mission Mangal Box Office Collection Day 21: तीसरे हफ्ते में भी 'मिशन मंगल' ने मचाया धमाल, कमाए इतने करोड़

Mission Mangal Box Office Collection Day 21: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म मिशन मंगल 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) ने अपने तीसरे हफ्ते में भी कमाल का प्रदर्शन किया है.

Mission Mangal Box Office Collection Day 21: तीसरे हफ्ते में भी 'मिशन मंगल' ने मचाया धमाल, कमाए इतने करोड़

Mission Mangal Box Office Collection Day 21: अक्षय कुमार की फिल्म ने मचाया धमाल

खास बातें

  • तीसरे हफ्ते में भी जारी है 'मिशन मंगल' का धमाल
  • 'साहो' और 'बाटला हाउस' को दी कड़ी टक्कर
  • अपने कंटेंट से 'मिशन मंगल' ने जीता सबका दिल
नई दिल्ली:

Mission Mangal Box Office Collection Day 21: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म मिशन मंगल 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) ने तीसरे हफ्ते में भी कमाल का प्रदर्शन किया है. रिलीज के बाद से अब तक 'मिशन मंगल' ने 'बाटला हाउस' और 'साहो' जैसी बड़ी फिल्म को भी कड़ी टक्कर दी है. 'मिशन मंगल' की रोजाना की कमाई को देखते हुए यह अनुमान लगाया जा सकता है कि फिल्म ने बीते दिन 1.5 से 2 करोड़ रुपये की कमाई की होगी. इस लिहाज से 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) 21 दिनों में कुल 191 से 192 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है. हालांकि इसके अधिकारिक आंकड़े आने अभी बाकी हैं. 

रानू मंडल की प्रसिद्धि पर लता मंगेशकर की प्रतिक्रिया से नाराज हुए फैंस, कहा- ऐसी उम्मीद नहीं थी, देखें Tweet

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) विद्या बालन (Vidya Balan) और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म मिशन मंगल ने विदेशों में भी काफी शानदार प्रदर्शन किया है. खासकर ऑस्ट्रेलिया में मिशन मंगल 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) ने 1 सितंबर तक 2.91 करोड़ रुपये की कमाई की थी, जो कि उनकी पिछली फिल्म पैडमैन और केसरी के कलेक्शन से ज्यादा है. वहीं, फिल्म के कंटेंट और कलाकारों की बात करें तो मिशन मंगल हर मामले में दर्शकों और समीक्षकों की उम्मीदों पर खरी उतरी है. 

 प्रभास की फिल्म 'साहो' की छठे दिन भी ताबड़तोड़ कमाई, अब तक कमा डाले इतने करोड़

अक्षय कुमार, विद्या बालन, तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर ये फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) की शुरुआत GSLV सी-39 नाम के मिशन फेल होने से शुरू होती है. इसके मिशन डायरेक्टर राकेश धवन (Akshay Kumar) और प्रोजेक्ट डायरेक्टर तारा शिंदे (Vidya Balan) होते हैं. मिशन फेल होने की वजह से राकेश धवन को मार्स मिशन के लिए शिफ्ट कर देते हैं और GSLV सी-39 प्रोजेक्ट के लिए नासा से आए साइंटिस्ट को कमान सौंप देते है. फिल्म की कहानी काफी रोचक है और इसमें महिला सशक्तिकरण को बखूबी दिखाया गया है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...