Mission Mangal Box Office Collection Day 27: अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल' की तूफानी कमाई जारी, कमा डाले इतने करोड़

Mission Mangal Box Office Collection Day 27: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और विद्या बालन (Vidya Balan) की फिल्म 'मिशन मंगल' की चौथे हफ्ते भी कमाई रही जारी है.

Mission Mangal Box Office Collection Day 27: अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल' की तूफानी कमाई जारी, कमा डाले इतने करोड़

Mission Mangal Box Office Collection Day 27: अक्षय कुमार की फिल्म का धमाल जारी

खास बातें

  • अक्षय कुमार की फिल्म ने चौथे हफ्ते में भी मचाया धमाल
  • पांचवे हफ्ते की शुरुआत में फिल्म कर सकती है 200 करोड़ का कलेक्शन
  • 'मिशन मंगल' बनी अक्षय कुमार के जीवन की सबसे सफल फिल्म
नई दिल्ली:

Mission Mangal Box Office Collection Day 27: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और विद्या बालन (Vidya Balan) की फिल्म 'मिशन मंगल' ने चौथे हफ्ते में भी धमाल मचाया है. ये फिल्म अक्षय कुमार के जीवन की अब तक की सबसे सफल फिल्म बन गई है. साउथ के सुपरस्टार प्रभास की फिल्म 'साहो (Saaho)' के रिलीज होने के बाद भी 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) की कमाई पर कुछ फर्क नहीं पड़ा. वहीं, इसकी रोजाना की कमाई को देखते हुए यह अनुमान लगाया जा सकता है कि 'मिशन मंगल' ने मंगलवार को करीब 1 करोड़ रुपये की कमाई की होगी. इस लिहाज से फिल्म 27 दिनों में 198.37 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है.  

Saaho Box Office Collection Day 12: प्रभास की फिल्म 'साहो' ने 12वें दिन भी की धांसू कमाई, जानें कुल कलेक्शन

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और विद्या बालन (Vidya Balan) की फिल्म 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' की कमाई को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस हफ्ते में ये फिल्म 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लेगी.  इन दमदार आंकड़ों के जरिए 'मिशन मंगल' अक्षय कुमार की सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म बन गई है. इतना ही नहीं, फिल्म ने ऑस्ट्रेलिया में भी सबसे ज्यादा कमाई करते हुए 'केसरी' और 'पैडमैन' जैसी फिल्मों का भी रिकॉर्ड तोड़ा है.

KBC Written Update: सही जवाब मालूम होने पर भी हिमांशु नहीं जीत पाए 1 करोड़ रुपये, जानें क्या है वजह

बता दें फिल्म 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) की शुरुआत GSLV सी-39 नाम के मिशन फेल होने से शुरू होती है. इसके मिशन डायरेक्टर राकेश धवन (Akshay Kumar) और प्रोजेक्ट डायरेक्टर तारा शिंदे (Vidya Balan) होते हैं. मिशन फेल होने की वजह से राकेश धवन को मार्स मिशन के लिए शिफ्ट कर देते हैं और GSLV सी-39 प्रोजेक्ट के लिए नासा से आए साइंटिस्ट को कमान सौंप देते है. फिल्म की कहानी काफी रोचक है और इसमें महिला सशक्तिकरण को बखूबी दिखाया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...