अक्षय कुमार ने शेयर किया वीडियो, कहा- जितना ऊंचा हो आसमान, ये सिंदूर उतनी दूर जाएगा...

Mission Mangal Promo Video: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने इस फिल्म का एक और प्रोमो वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है.

अक्षय कुमार ने शेयर किया वीडियो, कहा- जितना ऊंचा हो आसमान, ये सिंदूर उतनी दूर जाएगा...

'मिशन मंगल (Mission Mangal)' का नया प्रोमो वीडियो हुआ रिलीज

खास बातें

  • 'मिशन मंगल' का नया प्रोमो वीडियो हुआ रिलीज
  • वीडियो में नारी शक्ति को दिया गया बढ़ावा
  • अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो
नई दिल्ली:

Mission Mangal Promo Video: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) विद्या बालन और सोनाक्षी सिन्हा जैसे कई कलाकारों के साथ फिल्म 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' के जरिए धमाल मचाने वाले हैं. हाल ही में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने इस फिल्म का एक और प्रोमो वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है. 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' के प्रोमो वीडियो के साथ ही लोगों को अक्षय कुमार (Akshay Kumar)  से 'सिंदूर' कविता भी सुनने को मिलेगी, जिसके जरिए उन्होंने नारी शक्ति की बात की है. खास यह है कि 'मिशन मंगल' के इस प्रोमो को करीब 5 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

'दबंग' गर्ल ने सलमान खान नहीं बल्कि इस बॉलीवुड सुपरस्टार को बताया 'जेंटलैमन', बोलीं- बेहतरीन इंसान हैं...


अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के इंस्टाग्राम से शेयर हुए इस वीडियो में 'मिशन मंगल' की एक्ट्रेस और उनकी मेहनत दिखाई गई है. इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा, 'जितना ऊंचा हो आसमान, यह सिंदूर उतनी दूर तक जाएगा. यह भारत की उन महिलाओं के लिए मनाया जा रहा है, जो सपनों को सच करने की काबिलियत रखती हैं.' मिशन मंगल का यह प्रोमो देखकर और वीडियो में अक्षय कुमार की कविता सुनकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो सकते हैं. 

बॉलीवुड की 'रामायण' को मिले राम और सीता, ये सुपरस्टार निभा सकते हैं किरदार

बता दें कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar), विद्या बालन और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है. ये फिल्म मंगल ग्रह पर भारत के मिशन की अविश्वसनीय सच्ची कहानी से दर्शकों को रू-ब-रू कराएगी. फैन्स को तो इस फिल्म का पहले से ही बहुत इंतजार है. हालांकि 'मिशन मंगल' के ट्रेलर ने फैन्स की एक्साइटमेंट को दोगुना कर दिया है. अब देखना होगा कि अक्षय कुमार की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल मचाएगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...