डोनाल्ड ट्रंप के डिनर में पहुंचा बिन बुलाया मेहमान, फिर यूं मचाया उधम, एआर रहमान ने शेयर किया Video

एआर रहमान (AR Rahman) ने यह वीडियो शेयर किया है, जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. यह वीडियो राष्ट्रपति भवन में आयोजित रात्रिभोज के दौरान का है.

डोनाल्ड ट्रंप के डिनर में पहुंचा बिन बुलाया मेहमान, फिर यूं मचाया उधम, एआर रहमान ने शेयर किया Video

एआर रहमान (AR Rahman) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • डोनाल्ड ट्रंप के डिनर में पहुंचा बिन बुलाया मेहमान
  • फिर यूं मचाया उधम
  • एआर रहमान ने शेयर किया वीडियो
नई दिल्ली:

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) के सम्मान में मंगलवार को रात्रिभोज का आयोजन किया गया और मेहमान राष्ट्रपति की दो दिवसीय भारत यात्रा के अंतिम समारोह के लिए राष्ट्रपति भवन के प्रांगण को भव्य तरीके से सजाया गया था. करीब 130 हेक्टेयर में फैले राष्ट्रपति भवन में जगमग रोशनी के बीच ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया का रस्मी स्वागत किया गया. राष्ट्रपति भवन में आयोजित रात्रिभोज में देश की कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की. इस दौरान एक बंदर भी राष्ट्रपति भवन में नजर आया, जो गमलों से फूल और पत्तियों को खा रहा था. एआर रहमान (AR Rahman) ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया.

Viral: पापा संग तलवार से लड़ रहा था नन्हा 'बाहुबली', एक ही वार में हुआ ढेर- देखें हैरतअंगेज Video

एआर रहमान (AR Rahman) ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा: "इसी बीच हमारा छोटा सा दोस्त भी डिनर कर रहा है." रहमान ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ-साथ राष्ट्रपति भवन में आयोजित रात्रिभोज की कुछ तस्वीरों को भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया. ए आर रहमान द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि ट्रंप के सम्मान में आयोजित राजकीय रात्रिभोज में उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उनके कई मंत्रिमंडलीय सहयोगियों के साथ ही चार राज्यों के मुख्यमंत्री- सर्वानंद सोनोवाल (असम), मनोहर लाल खट्टर (हरियाणा), बी एस येदियुरप्पा (कर्नाटक) और के चंद्रशेखर राव (तेलंगाना) शामिल हुए.

Neha Kakkar Video: नेहा कक्कड़ का डांस Video हुआ वायरल, नए अंदाज से सिंगर ने फैन्स को किया चकित

भारत के प्रधान न्यायाधीश एस ए बोबडे, प्रमुख रक्षा अध्यक्ष बिपिन रावत, विप्रो के संस्थापक अजीम प्रेमजी, बैंकर कोटक महिंद्रा, संगीतकार ए आर रहमान समेत अन्य हस्तियों ने भी रात्रिभोज में शिरकत की. इसके बाद कोविंद और ट्रंप ने अपनी अपनी पत्नियों के साथ गौतम बुद्ध की पांचवीं सदी की एक प्रतिमा के समक्ष तस्वीर खिंचाई. इसके बाद आधिकारिक बातचीत हुई जिसमें कोविंद ने कहा कि भारत-अमेरिका संबंधों के महत्व का आकलन इस बात से ही किया जा सकता है कि अमेरिकी राष्ट्रपति का स्वागत करने के लिए बड़ी संख्या में लोग उमड़े. (इनपुट भाषा से)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com