पापा संग तलवार से लड़ रहा था Little Baahubali, एक ही वार में हुआ ढेर- देखें हैरतअंगेज Video

सोशल मीडिया पर नन्हे 'बाहुली' का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को देखने के बाद इसे ऑस्कर भेजने की मांग कर रहे हैं.

पापा संग तलवार से लड़ रहा था Little Baahubali, एक ही वार में हुआ ढेर- देखें हैरतअंगेज Video

वायरल वीडियो पर यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं

खास बातें

  • पापा संग तलवार से लड़ रहा था नन्हा 'बाहुबली
  • एक ही वार में हुआ ढेर
  • खूब देखा जा रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई वीडियो वायरल होते है, जिसे लोग खूब पसंद करते हैं. अब एक नन्हे बच्चे (Little Baahubali) का वीडियो इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में वो अपने पापा के साथ तलवार से लड़ाई कर रहा है. इस वीडियो के बैकग्राउंड में हॉलीवुड की मशहूर फिल्म स्टार वॉर्स (Star Wars) के म्यूजिक बज रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नन्हा बालक अपने एक्टिंग से सबको हैरान कर रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आईपीएस अरुण बोथरा (Arun Bothra) भी खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने इसे अपने ट्विटर हैंडल से शेयर कर दिया. 

Neha Kakkar Video: नेहा कक्कड़ का डांस Video हुआ वायरल, नए अंदाज से सिंगर ने फैन्स को किया चकित

आईपीएस अरुण बोथरा (Arun Bothra) ने नन्हे बच्चे के इस वीडियो को शेयर कर लिखा: 'द यंगेस्ट एंट्री फॉर ऑस्कर्स'. इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं और बच्चे की तारीफ कर रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चे के हाथ में लाल रंग की तलवार है और उसके पापा के हाथ में हरे रंग की तलवार है. स्टार वॉर्स (Star Wars) का संगीत बजते ही दोनों तलवार से लड़ाई करते हैं और फिर एक वार में ही नन्हा बच्चा 'बाहुबली' की तरह ढेर हो जाता है.

टाइगर श्रॉफ की Baaghi 3 के लिए धांसू अंदाज में नजर आईं दिशा पटानी, 'डू यू लव मी' का Teaser रिलीज

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नन्हे बच्चे की एक्टिंग देख सभी हैरान हैं. यह वीडियो बहुत तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है और यूजर्स इसे खूब पसंद कर रहे हैं. बता दें कि आईपीएस अरुण बोथरा (Arun Bothra) ने इससे पहले भी कई वीडियो शेयर किए थे, जो खूब वाायर हुए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...