भारत ने पाकिस्तान को हराया, तो जीवा ने सैफ अली खान के साथ खूब की मस्ती - देखें Video

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) भारत और पाकिस्तान (India Vs Pakistan) के बीच होने वाले ऐतिहासिक मुकाबले को देखने इंग्लैंड पहुंचे थे. ऐसे में मैच खत्म होने के बाद सैफ अली खान ने जीवा (Ziva Singh Dhoni) के साथ मिलकर भारत की जीत का जश्न मनाया.

भारत ने पाकिस्तान को हराया, तो जीवा ने सैफ अली खान के साथ खूब की मस्ती - देखें Video

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और जीवा की फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • सैफ अली खान के साथ जीवा की फोटो हुई वायरल
  • भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान मिले सैफ और जीवा
  • जीवा सैफ संग मस्ती करती दिखीं
नई दिल्ली:

देश में इन दिनों क्रिकेट वर्ल्ड कप  (World Cup 2019) की धूम है. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) से लेकर कई बॉलीवुड सेलेब्स में भारत और पाकिस्तान (India Vs Pakistan)  के मैच को लेकर एक्साइटमेंट देखने लायक थी. अब सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा धोनी (Ziva) की एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में जीवा (Ziva) सैफ अली खान (Saif Ali Khan) संग मस्ती करती दिखाई दे रही हैं. इस फोटो को जीवा ((Ziva) के ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया गया है. 

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इस फिल्म से करेंगे डेब्यू, दिखेगी पिता-पुत्र की दमदार केमिस्ट्री

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर पर फैन्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. बता दें बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) भारत और पाकिस्तान (India Vs Pakistan) के बीच होने वाले ऐतिहासिक मुकाबले को देखने इंग्लैंड पहुंचे थे. ऐसे में मैच खत्म होने के बाद सैफ अली खान ने जीवा (Ziva) के साथ मिलकर भारत की जीत का जश्न मनाया. अब इन दोनों की ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में जीवा बेहद क्यूट लग रही हैं.

कपिल शर्मा ने 'फादर्स डे' पर शेयर की तस्वीर, फैंस बोले - हूबहू अपने पापा जैसे दिखते हो

जीवा धोनी (Ziva) का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो में जीवा बॉलीवुड सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) के साथ मैच के बाद मस्ती कर रही हैं. लेकिन जैसे ही राहुल उनसे पुछते है कि क्या आज उन्होंने पापा को खेलते हुए देखा तो जीवा चिल्लाते हुए एक्साइटमेंट के साथ हां का जवाब देती हैं. जीवा के इस वीडियो को साक्षी धोनी फैन कल्ब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. जीवा के मस्ती भारत की जीत के बाद देखने लायक है और उनकी इन फोटोज और वीडियोज ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...