Sacred Games Trailer: नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने की सैफ अली खान की हालत खराब, खुलेआम दे डाला ये चैलेंज

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सैफ अली खान के बीच दिलचस्प जंग शुरू हो गई है. विक्रम चंद्रा की 2006 की बेस्टसेलर किताब 'सैक्रेड गेम्स' पर आधारित नेटफ्लिक्स की सीरीज 'सैक्रेड गेम्स' का ट्रेलर रिलीज हो गया है.

Sacred Games Trailer: नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने की सैफ अली खान की हालत खराब, खुलेआम दे डाला ये चैलेंज

Sacred Games में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का लुक

खास बातें

  • नेटफ्लिक्स पर आने वाली है सीरीज
  • सीरीज का नाम होगा 'सैक्रेड गेम्स'
  • ट्रेलर हुआ रिलीज
नई दिल्ली:

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बीच दिलचस्प जंग शुरू हो गई है. विक्रम चंद्रा की 2006 की बेस्टसेलर किताब 'सैक्रेड गेम्स' पर आधारित नेटफ्लिक्स की सीरीज 'सैक्रेड गेम्स (Sacred Games Netflix Series)' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर में सैफ और नवाजुद्दीन में जबरदस्त टकराव दिख रहा है. ट्रेलर में सैफ अली खान पुलिस अधिकारी सरताज सिंह के किरदार में हैं जबकि नवाजुद्दीन सिद्दीकी सरगना गणेश गायतोंडे के रोल में हैं. नवाज हमेशा की तरह इंटेंस एक्टिंग कर रहे हैं और वे सैफ को चैलेंज देते नजर आ रहे हैं कि वे 25 दिन के अंदर अपने शहर को बचा सकते हैं तो बचा लें.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की Cannes में एंट्री, Manto की स्क्रीनिंग पर ये बोलीं नंदिता दास

दिलचस्प यह है कि नवाजुद्दीन हमेशा की तरह काफी इंटेंस दिख रहे हैं. लेकिन सैफ अली खान को इस तरह के कैरेक्टर में देखना वाकई मजेदार है. सैफ इस सीरीज में पुलिस अफसर के रोल में हैं, और ट्रेलर में काफी इम्प्रेस करते भी नजर आ रहे हैं. लेकिन ट्रेलर की खासियत नवाजुद्दीन सिद्दीकी के जबरदस्त पंच हैं और एकदम सीटीमार.  

सैफ का डायलॉग हैः ईमानदार आदमी को इंडिया में जगह नहीं, मुंबई में जगह नहीं. जबकि नवाज कहते हैंः गणेश गायतोंडे है मैं, सर्वशक्तिशाली, इकलौता भगवान. 

देखें टीजर-

नवाजुद्दीन ने Cannes जाने से पहले लिखा इमोशनल मैसेज, 'अलविदा दोस्त, इस बार तुम्हारे बिना जाना पड़ेगा'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस थ्रिलर सीरीज को अनुराग कश्यप और विक्रामादित्य मोटवाणे ने डायरेक्ट किया है. सैफ और नवाज के अलावा फिल्म में राधिका आप्टे, राजश्री देशपांडे और सुरवीन चावला भी हैं. ये थ्रिलर वेब सीरीज 6 जुलाई को रिलीज होगी. जाहिर है इस पुलिस और गैंगस्टर का जबरदस्त खेल देखने को मिलेगा, और इसमें कोई दो राय नहीं कि शानदार डायरेक्शन के साथ बेहतरीन एक्टिंग भी देखने को मिलेगी.

VIDEO: सैफ़ अली खान और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने लॉन्च की नई वेब सीरीज़

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...