नेहा कक्कड़ को मिली ऐसी सजा कि चिल्ला-चिल्लाकर हुआ उनका बुरा हाल, देखें Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें एक कड़ी सजा मिली है. इतना ही नहीं, इस सजा की वजह से नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने चिल्ला-चिल्लाकर अपना बुरा हाल कर लिया है.

नेहा कक्कड़ को मिली ऐसी सजा कि चिल्ला-चिल्लाकर हुआ उनका बुरा हाल, देखें Video

नेहा कक्कड़ को (Neha Kakkar) मिली कड़ी सजा

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ को मिली कड़ी सजा
  • सजा सुनकर नेहा कक्कड़ का हुआ बुरा हाल
  • नेहा कक्कड़ का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अपनी दमदार आवाज और गानों से म्यूजिक की दुनिया में कब्जा किया हुआ है. अपने गानों के अलावा नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपनी क्यूटनेस और बिंदास अंदाज के लिए भी खूब जानी जाती हैं. लेकिन हाल ही में उनका ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें एक कड़ी सजा मिली है. इतना ही नहीं, इस सजा की वजह से नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने चिल्ला-चिल्लाकर अपना बुरा हाल कर लिया है. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही फैंस इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 

नए जूतों को तकिये के नीचे रखकर सोते थे अमिताभ बच्चन, जानें क्या है वजह

मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का यह जबरदस्त वीडियो कलर्स टीवी पर आने वाले शो 'खतरा खतरा खतरा' का है. वीडियो में वह किसी गेम में हार जाती हैं, जिसके लिए उन्हें रूल्स के हिसाब से सजा दी जाती है. इस सजा में पुनीत नेहा कक्कड़ को चक्की पर खड़ा करके जोर-जोर से घुमाते हैं. लेकिन जैसे ही चक्की की रफ्तार तेज होती है, नेहा कक्कड़ बुरी तरह चिल्लाना शुरू कर देती हैं. इसके साथ ही वह उन्हें चक्की को घुमाने से भी मना करती हैं. नेहा कक्कड़ के इस अंदाज को देखकर 'खतरा खतरा खतरा' में मौजूद लोग काफी हंसते हैं. 

करीना कपूर ने बताया अपने कॉन्फिडेंस का राज, कहा- मैं अपनी शर्तों पर जिंदगी जीती हूं...

बता दें कि फिल्म इंडस्ट्री में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का जादू छाया हुआ है. हाल ही में उनका 'साकी-साकी (Saki Saki)' सॉन्ग रिलीज हुआ था, जिसने देखते ही देखते खूब धमाल मचाया था. उनका यह गाना 2004 में आई फिल्म 'मुसाफिर' के गाने साकी-साकी का रीमेक है. इसके अलावा नेहा कक्कड़ का म्यूजिक एल्बम सॉरी सॉन्ग भी रिलीज हुआ है, जिसमें नेहा कक्कड़ ने मनिंदर बुट्टर के साथ खूब धूम मचाई थी. अपने गानों के अलावा नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर भी खूब छाई रहती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...