NDTV Khabar

करीना कपूर ने बताया अपने कॉन्फिडेंस का राज, कहा- मैं अपनी शर्तों पर जिंदगी जीती हूं...

करीना कपूर (Kareena Kapoor) इन दिनों डांस इंडिया डांस को जज कर रही हैं, और उन्होंने अपनी जिंदगी को लेकर यह जबरदस्त खुलासा किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
करीना कपूर ने बताया अपने कॉन्फिडेंस का राज, कहा- मैं अपनी शर्तों पर जिंदगी जीती हूं...

करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) ने अपनी जिंदगी को लेकर किया खुलासा

खास बातें

  1. करीना कपूर ने अपनी जिंदगी को लेकर किया खुलासा
  2. अपने कॉन्फिडेंस का खोला राज
  3. 'डांस इंडिया डांस' को जज कर रही हैं एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) इन दिनों अपने फिल्मों के साथ-साथ रियलिटी शो में खूब धमाल मचा रही हैं. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपने आत्मविश्वास को लेकर खुलासा किया है. करीना कपूर ने कहा उनका खुद पर विश्वास ही उनकी सबसे अच्छी खासियत है और यही उन्हें कॉन्फिडेंस देता है कि वो अपनी जिंदगी अपनी शर्तों पर जी सकें. हाल ही में करीना कपूर ने 'लैक्मे फैशन वीक (Lakme Fashion Week)' के ग्रेंड फिनाले में रैंप पर वॉक किया. इस शो की थीम थी, 'फ्री यॉर लिप्स (Free Your Lips)', जिसका मतलब है अभिव्यक्ति की आजादी. 

Saaho: प्रभास को लेकर श्रद्धा कपूर ने खोला राज, बताया शॉट्स के बीच में बाहुबली करते थे कुछ ऐसा

e3ano3so

इंटरव्यू में करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने थीम को लेकर कहा, 'मेरे लिए थीम है, कि औरत अपने मन से चीजें चुन सकें, अपने मन मुताबिक कपड़े पहन सके और अपनी शर्तों पर जिंदगी जीने की स्वतंत्रता मिले सके. मेरे दिमाग में जो पहली चीज आती है वो है आजादी.' करीना ने आगे कहा, 'मेरी सबसे मजबूत खासियत यह है कि मैं खुद पर और अपने कॉन्फिडेंस पर विश्वास करती हूं. मैं अपनी जिंदगी अपनी शर्तों पर जीती हूं और मुझे लगता है कि यही मेरी सबसे खास क्वालिटी है.'


Mission Mangal Box Office Collection Day 14: 'मिशन मंगल' की बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई जारी, आमिर और शाहरुख की फिल्म का तोड़ा रिकॉर्ड

टिप्पणियां

वहीं अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) जल्द ही फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' और 'गुड न्यूज' के जरिए पर्दे पर धमाल मचाने वाली हैं. जहां एक तरफ 'अंग्रेजी मीडियम' में वह बॉलीवुड एक्टर इरफान खान के साथ नजर आएंगी तो वहीं 'गुड न्यूज' में करीना कपूर दिग्गज एक्टर अक्षय कुमार के साथ मुख्य भूमिका निभाएंगी. 

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement