रानू मंडल के फेमस होने पर इस एक्ट्रेस ने की हिमेश रेशमिया की तारीफ, कहा- ऐसी किस्मत सबकी कहां...

राणाघाट रेलवे स्टेशन पर स्वर कोकिला लता मंगेशकर के मशहूर गानों को गा अपना जीवन यापन करने वाली रानू मंडल (Ranu Mondal) की किस्मत बदल गई है. इसी पर एक्ट्रेस महिका शर्मा ने अपने रिएक्शन देते हुए कहा है कि हर किसी की किस्मत ऐसी नहीं होती हैं.

रानू मंडल के फेमस होने पर इस एक्ट्रेस ने की हिमेश रेशमिया की तारीफ, कहा- ऐसी किस्मत सबकी कहां...

रानू मंडल की कामयाबी पर एक्ट्रेस ने की हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) की तारीफ

खास बातें

  • रानू मंडल की कामयाबी पर माहिका शर्मा ने की हिमेश रेशमिया की तारीफ
  • माहिका ने कहा, "हर किसी की किस्मत ऐसी नहीं होती"
  • हिमेश रेशमिया के काम से इम्प्रेस हुईं माहिका शर्मा
नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर स्वर कोकिला लता मंगेशकर के मशहूर गानों को गाकर अपना जीवन यापन करने वाली रानू मंडल (Ranu Mondal) की किस्मत बदल गई है. इसी पर एक्ट्रेस महिका शर्मा (Mahika Sharma) ने अपने रिएक्शन देते हु्ए कहा है कि हर किसी की किस्मत ऐसी नहीं होती हैं. फिल्म इंडस्ट्री में मुकाम पाने के लिए सबसे ज्यादा स्ट्रगल करना पड़ता है. रेनू मंडल के बारे में बात करते हुए महिका शर्मा (Mahika Sharma) ने कहा, "रानू मंडल जी बहुत खुशकिस्मत महिलाओं में से हैं कि उन्हें बॉलीवुड में कुछ लोगों सोशल गोल्स सेट करने लिए ब्रेक दिया. लेकिन मनोरंजन की दुनिया असल में इतनी अच्छी नहीं है. ऐसी लॉटरी लोगों के पास दशकों में आती है. वर्ना हम जैसी खूबसूरत लड़कियों को सिर्फ दरिंदे अपने फायदे के लिए इस्तेमाल करते हैं. फिर 'मीटू (#Metoo)' जैसे मामले सामने आते हैं."

अब टीवी नहीं बल्कि पर्दे पर हो रही है 'शक्तिमान' की वापसी, ये एक्टर आएंगे नजर, देखें Photo

महिका शर्मा (Mahika Sharma) ने इसके आगे कहा, "मनोरंजन की दुनिया में प्लेटफॉर्म हासिल करना सबसे बड़ा स्ट्रगल है. यहां पर लोग आपको मीटिंग के बहाने 10 बार बुलाएंगे जिसमें से 9 बार आपकी खूब तारीफ करेंगे और फिर 10वीं बार वो आपको किसी फेवर के लिए कहेंगे. दिलचस्प बात ये है कि वो आपसे ये साफ साफ नहीं कहेंगे बल्कि आपको अहसास कराएंगे."

'कौन बनेगा करोड़पति' में खुल गया अमिताभ बच्चन का राज, इस काम पर उड़ाते थे पॉकेट मनी

महिका ने आगे कहा, "मैं इन बातों से किसी एक व्यक्ति की ओर इशारा नहीं कर रही हूं बल्कि एक सामान्य बात कह रही हूं. मैं हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) की सराहना करती हूं कि उन्होंने ये शानदार कदम उठाया. इससे बेशक ही उनकी आने वाली फिल्म 'हैपी, हार्डी एंड हीर' को एक्स्ट्रा पब्लिसिटी मिलेगी. मेरी ओर से उन्हें शुभकामनाएं."

सनी देओल ने बेटे करण देओल को दिया था 'रॉकी' निकनेम, जानें क्या थी वजह

आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर स्वर कोकिला लता मंगेशकर के मशहूर गानो को गा अपना जीवन यापन करने वाली रानू मंडल की किस्मत बदल गई है. हाल ही में रानू मंडल ने 'एक प्यार का नगमा है (Ek Pyar Ka Nagma Hai)' गा गाकर रातों रात सुपरस्टार बन गईं और अपने एक वीडियो के चलते रानू मंडल ने पूरे देश में अपनी दमदार पहचान बना ली है.

 प्रज्ञा के कमरे में मिला कुछ ऐसा, 'कुमकुम भाग्य' में आ गया तूफान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो के वायरल होने के बाद रानू मंडल (Ranu Mandal) अब बॉलीवुड में भी एंट्री करने वाली है. बॉलीवुड सिंगर हिमेश रेशमिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रानू मंडल का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें रानू मंडल उनकी फिल्म 'हैप्पी होर्डी एंड हीर' का गाना 'तेरी मेरी (Teri Meri)' गाते हुए नजर आईं थीं. 
 

.और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...