Kumkum Bhagya Written Update: प्रज्ञा के कमरे में मिला कुछ ऐसा, 'कुमकुम भाग्य' में आ गया तूफान

Kumkum Bhagya Written Update: सीरियल 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के अपकमिंग एपिसोड में जानिए क्या होगा नया धमाका.

Kumkum Bhagya Written Update: प्रज्ञा के कमरे में मिला कुछ ऐसा, 'कुमकुम भाग्य' में आ गया तूफान

Kumkum Bhagya Written Update: सीरियल 'कुमकुम भाग्य' में आएगा नया ट्विस्ट

खास बातें

  • सीरियल 'कुमकुम भाग्य' में जानिए आज क्या होगा?
  • प्राची को पता चल जाएगा अभी और प्रज्ञा का सच
  • क्या इन दोनों को मिलाएगी प्राची
नई दिल्ली:

Kumkum Bhagya Written Update: जी टीवी के शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' में आखिर प्रज्ञा और अभी के बीच की दूरियां कम होने ही वाली हैं. इस बार इन दोनों को मिलाने का काम करेगी प्राची. 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के पिछले एपिसोड में दिखाया गया कि आलिया सोचती है कि वो पूरब पर शक नहीं करेगी इसलिए वो जाकर सीधे पूरब से ही पूछती है कि वो कहां गया था. इस पर पूरब, दिशा के बारे में आलिया को कुछ नहीं बताता. दूसरी ओर प्रज्ञा और अभी एक-दूसरे को याद कर रहे है. प्रज्ञा, मिस्टर मेहरा को मैसेज करती है और उसे डिनर के लिए इनवाइट करती है. 

टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन की War के ट्रेलर पर दिशा पटानी का आया जबरदस्त रिएक्शन, बोलीं- ये तो पागलपन है...

सृति झा और शब्बीर आहलुवालिया के सीरियल 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के पिछले एपिसोड में दिखाया गया कि अभी, प्रज्ञा के इनवाइट करने पर बहुत खुश होता है. आलिया, दिशा के घर ये पता लगाने जाती है कि आखिर पूरब और उसके बीच चल क्या रहा है. इसी बीच दोनों का झगड़ा हो जाता है. दिशा, आलिया को कहती है कि पूरब उससे अभी भी प्यार करता है. दिशा, आलिया को चैलेंज करते हुए कहती है कि अगर वो पूरब की फिलिंग्स को रोक सकती है तो रोक ले.

पीएम मोदी की बताई इस राह पर चल रही हैं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, बोलीं- मुझे गर्व है...देखें वीडियो

Newsbeep

आलिया और पूरब के इस घमासान के बीच सीरियल 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि प्राची अपनी मां यानी प्रज्ञा को कमरे में सोता हुआ देखेगी. जब वो प्रज्ञा के कमरे में जाएगी तो उसे फोटो एलबम जमीन पर बिखरी पड़ी हुई दिखेंगी. इन फोटो एलबम को प्राची वापस अलमारी में रख देगी. जैसे ही प्राची, प्रज्ञा के कमरे से जाने वाली होगी तभी उसे अभी की तस्वीर दिखेगी. जिसे देखकर प्राची हैरान रह जाएगी. अब यह देखना होगा  कि क्या प्राची को पता चल जाएगा कि अभी ही उसे पापा हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...