'कौन बनेगा करोड़पति' में खुल गया अमिताभ बच्चन का राज, इस काम पर उड़ाते थे पॉकेट मनी

KBC11: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने 'कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati 11)' के सेट पर नितिन कुमार पटवा से बातचीत करते हुए अपनी जिंदगी से जुड़ा एक बड़ा राज खोला.

'कौन बनेगा करोड़पति' में खुल गया अमिताभ बच्चन का राज, इस काम पर उड़ाते थे पॉकेट मनी

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने बताई अपने जीवन से जुड़ी रोचक बात

खास बातें

  • केबीसी के मंच पर अमिताभ बच्चन ने बताई रोचक बात
  • पॉकेटमनी को इस काम पर करते थे खर्च
  • बिग बी ने दिलचस्प वाकये शेयर किए
नई दिल्ली:

Kaun Banega Crorepati 11: सोनी टीवी का दमदार शो 'कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati 11)' अपने हर एपिसोड से दर्शकों पर छाप छोड़ जाता है. 'कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati 11)' शो के जरिए दर्शक न सिर्फ शो के कंटेस्टेंट की खूबियों के बारे में जान पाते हैं, बल्कि उन्हें अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के जीवन से जुड़ी कई बातें भी जानने को मिलती हैं क्योंकि शो के दौरान अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अकसर खुद से जुड़ी रोचक बातें कंटेस्टेंट से साझा करते हैं. ऐसी एक रोचक बात उन्होंने बीते दिन कौन बनेगा करोड़पति में नितिन कुमार पतवा से साझा की. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने बताया कि वह जब स्कूल में थे तो उन्हें दो रुपये पूरे महीने के लिए बतौर पॉकेटमनी मिला करते थे. 

कपिल शर्मा एक्ट्रेस संग कर रहे थे फ्लर्ट, अर्चना पूरन सिंह ने यूं लगाई फटकार- देखें वीडियो

दरअसल, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) 'कौन बनेगा करोड़पति' में आए नितिन कुमार पटवा के अंदाज से काफी प्रभावित हुए थे. उनसे बात करते हुए अमिताभ बच्चन ने पूछा कि उन्हें कितना जेब खर्च मिलता है. इस बात का जवाब देते हुए नितिन ने बताया कि उनके पिता उन्हें रोजाना 50 रुपये जेब खर्च देते हैं. इस बात पर बिग बी ने नितिन कुमार को भाग्यशाली बताया और कहा, "तुम लकी हो, क्योंकि हमें तुम्हारी उम्र में सिर्फ 2 रुपये एक महीने के जेब खर्च के तौर पर मिलते थे." 

शाहरुख खान के परिवार की इस परंपरा को आगे बढ़ा रहे हैं छोटे बेटे अबराम, देखें Photo

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने आगे कहा, 'मैं नैनीताल के बोर्डिंग स्कूल में पढ़ता था और उस समय हमारे ऊपर कई प्रतिबंध लगाए जाते थे. हमारे होस्टल से थोड़ी सी दूरी पर ही एक पकोड़े की दुकान होती थी. उस 2 रुपये की पॉकेट मनी से हम पकोड़े खरीद कर खाते थे.' इसके अलावा कौन बनेगा करोड़पति के पिछले एपिसोड में अमिताभ बच्चन ने अपनी संपत्ति से जुड़ी भी बातें बताईं. उन्होंने कहा, मेरी यह संपत्ति अकेले अभिषेक को नहीं मिलेगी, बल्कि यह श्वेता और अभिषेक दोनों में ही बराबर बांटी जाएगी. 

टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन की War के ट्रेलर पर दिशा पटानी का आया जबरदस्त रिएक्शन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि 'कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati 11)' के अपकमिंग एपिसोड में महाराष्ट्र के हेमंत नंदलाल बिग बी के साथ गेम खेलते दिखाई देंगे, जो बीते दिन बिना लाइफलाइन आठवें सवाल तक शानदार तरीके से खेले. अब देखना यह है कि हेमंत नंदलाल आगे भी ऐसा कमाल कर पाते हैं या नहीं?

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...