नेहा कक्कड़ के नए सॉन्ग का YouTube पर तहलका, बार-बार देखा जा रहा Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के लेटेस्ट सॉन्ग ने यूट्यूब (YouTube) पर धमाल मचा दिया है. यह वीडियो जबरदस्त तरीके से ट्रेंड कर रहा है.

नेहा कक्कड़ के नए सॉन्ग का YouTube पर तहलका, बार-बार देखा जा रहा Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के नए सॉन्ग की धूम

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ के नए सॉन्ग का YouTube पर तहलका
  • 'वाह वई वाह' सॉन्ग हुआ रिलीज
  • नेहा कक्कड़ और सुक्खी म्यूजिकल डॉक्टर्स ने मिलकर गाया है यह सॉन्ग
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की धाकड़ सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का नया सॉन्ल रिलीज हो गया है. नेहा कक्कड़ के इस सॉन्ग का नाम है 'वाह वई वाह' (Waah Wai Waah). इस पंजाबी सॉन्ग (Latest punjabi Song) को नेहा कक्कड़ के अलावा पंजाबी सिंगर सुक्खी म्यूजिकल डॉक्टर्स (Sukhe Muzical Doctorz) ने भी गाया है. नेहा कक्कड़ का यह सॉन्ग जबरदस्त तरीके से यूट्यूब (YouTube) पर ट्रेंड कर रहा है. नेहा कक्कड़ का अलग ही अंदाज इस सॉन्ग में देखने को मिल रहा है. कुल मिलाकर नेहा कक्कड़ ने अपने नए सॉन्ग से धूम मचा दी है.

War Box Office Collection Day 2: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की 'वॉर' का बॉक्स ऑफिस पर चला जादू, कमाए इतने करोड़

देखें वीडियो:

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के इस सॉन्ग की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे यूट्यूब (YouTube) पर अभी तक 64 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 'वाह वई वाह' (Waah Wai Waah) पंजाबी सॉन्ग में सुक्खी म्यूजिकल डॉक्टर्स (Sukhe Muzical Doctorz) ने गाने के अलावा म्यूजिक भी दिया है. इस गाने के बोल जानी ने लिखे हैं. जबकि, इस सॉन्ग के वीडियो डायरेक्टर अरविंदर खैरा हैं. नेहा कक्कड़ के इस गाने को सहज और श्रोसी ने कोरियोग्राफ किया है.

इब्राहिम अली खान ने बताई पिता सैफ अली खान से जुड़ी बात, कहा-मैं उनके जैसा दिखता हूं, लेकिन...

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और सुक्खी म्यूजिकल डॉक्टर्स (Sukhe Muzical Doctorz) की जोड़ी इस सॉन्ग में खूब जम रही है. नेहा कक्कड़ ने इस वीडियो सॉन्ग में धमाकेदार डांस भी करती नजर आ रही हैं. इस सॉन्ग को टी-सीरीज के बैनर तले रिलीज किया गया है. वैसे भी नेहा कक्कड़ के वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचाते हैं. इस बार भी उनका वीडियो जमकर धमाल मचा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...