NDTV Khabar

इब्राहिम अली खान ने बताई पिता सैफ अली खान से जुड़ी बात, कहा-मैं उनके जैसा दिखता हूं, लेकिन...

इब्राहीम अली खान (Ibrahim Ali Khan) ने इंटरव्यू के दौरान पिता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) से जुड़ी कई खास बातें बताई हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इब्राहिम अली खान ने बताई पिता सैफ अली खान से जुड़ी बात, कहा-मैं उनके जैसा दिखता हूं, लेकिन...

इब्राहीम अली खान (Ibrahim Ali Khan) ने बताई पिता सैफ अली खान से जुड़ी खास बात

खास बातें

  1. इब्राहिम अली खान ने बताई पिता सैफ अली खान से जुड़ी खास बात
  2. पिता को मार्गदर्शक मानते हैं इब्राहीम
  3. हाल ही में फोटोशूट करवाकर बटोर रहे हैं सुर्खियां
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) ने हाल ही में अपनी बहन के साथ फोटोशूट करवाया, जिसके बाद से ही दोनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. फोटोशूट के अलावा दोनों ने हैलो मैग्जीन को इंटरव्यू भी दिया, जिसमें उन्होंने अपने पिता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और परिवार से जुड़ी कई खास बातें बताईं. अपने इंटरव्यू के दौरान इब्राहिम ने बताया कि वह अपने पिता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) को अपना मार्गदर्शक मानते हैं. इसके अलावा इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) अपने और बहन सारा अली खान से जुड़ी कई बातें भी कीं और कहा कि वह आपस में बहुत कम लड़ाइयां करते हैं. 

दिल की बीमारियों से पीड़ित बच्चों के लिए आगे आईं Alia Bhatt, बताई यह वजह...


इंटरव्यू के दौरान इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) ने कहा, "मुझसे जुड़े कई लोग हैं, चाहे वह मेरी मां हों, मेरे रिश्तेदार हों या फिर दोस्त सब कहते हैं 'ओह माय गोड, आप बिल्कुल सैफ के जैसे हो.' मेरा मानना है कि हम भले ही एक जैसे हों, लेकिन वो मेरे लिए काफी स्पेशल हैं. जब हम आपस में बात करते हैं तो वह मेरे लिए मेरे गाइड भी होते हैं." इंटरव्यू में इब्राहिम अली खान ने बताया कि वह और सारा आपस में बहुत कम झगड़ा करते हैं. लेकिन अगर वे दोनों झगड़ा भी करते हैं तो वह बहुत ही छोटी-छोटी चीजों पर ही झगड़ते हैं. 

Bigg Boss 13 में 'पंजाब की कैटरीना कैफ' का खतरनाक ड्रामा, सिर पीटा और दहाड़ें मारकर रोई

Simmba screening it's a merry merry Christmas for sure!

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

टिप्पणियां

बता दें कि इब्राहिम अली खान के अलावा सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने भी इंटरव्यू में अपने परिवार और पिता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) से जुड़ी कई चीजें बताई थीं. सारा अली खान ने कहा था कि वह जब उनके पिता करीना कपूर से शादी करने वाले थे तो उनकी मां अमृता सिंह ने उन्हें सबसे सुंदर लहंगा दिलवाया था. इसके अलावा सारा अली खान ने एक बार बताया था कि करीना कपूर (Kareena Kapoor) से उनका रिश्ता बिल्कुल एक दोस्त की तरह है. इन सबसे इतर सारा अली खान इन दिनों फिल्म 'कुली नंबर 1' की तैयारी में लगी हुई हैं. इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन नजर आएंगे. 


..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement