War Box Office Collection Day 2: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की 'वॉर' का बॉक्स ऑफिस पर चला जादू, कमाए इतने करोड़

War Box Office Collection Day 2: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'वॉर (War)' ने बॉक्स ऑफिस पर धुआं उड़ा रखा है.

War Box Office Collection Day 2: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की 'वॉर' का बॉक्स ऑफिस पर चला जादू, कमाए इतने करोड़

War Box Office Collection: 'वॉर' ने सिनेमाघरों में उड़ाया धुआं

खास बातें

  • ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की 'वॉर' ने सिनेमाघरों में मचाया तहलका
  • फिल्म ने ओपनिंग के मामले में रचा इतिहास
  • दर्शकों को खूब पसंद आ रही है 'वॉर'
नई दिल्ली:

War Box Office Collection Day 2: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'वॉर (War)' ने बॉक्स ऑफिस पर धुआं उड़ा रखा है. अपने दमदार प्रदर्शन से 'वॉर' (War) ने भारतीय फिल्मों के साथ ही हॉलीवुड फिल्मों को भी पछाड़ दिया है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक ऋतिक रोशन और टाइगर की 'वॉर (War)' ने बीते 3 अक्टूबर को करीब 22 से 23 करोड़ रुपये की कमाई की है. हालांकि, यह आंकड़े बंपर ओपनिंग के मुकाबले थोड़ा कम जरूर हैं, लेकिन इनके जरिए 'वॉर (War)' ने दो दिनों में ही 74 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. 

बिग बॉस में हॉस्पिटल टास्क के दौरान मचा हंगामा, आपस में यूं उलझे कंटेस्टेंट्स- देखें Video

'वॉर (War)' की इस रफ्तार को देखते हुए कहा जा सकता है कि ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म इस वीकेंड पर ही 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लेगी. बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के अनुसार 'वॉर' ने गुजरात में सबसे ज्यादा कमाई की है. कमाई से इतर फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी क्रेज देखने को मिला. यहां तक कि लोगों ने ऋतिक और टाइगर की जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए सिनेमाहॉल के बार लाइनें लगाई हुई थीं. इसके अलावा 'वॉर' समीक्षकों का दिल जीतने में भी कामयाब रही है. खास बात तो यह है कि 3800 से ज्यादा सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म ने रिलीज से पहले ही 31-32 करोड़ रुपये कमा लिए थे, जो कि अपने आप में ही एक रिकॉर्ड है. 

ऋतिक रोशन की फिल्म 'WAR' ने तोड़ा सभी हिंदी फिल्मों का रिकॉर्ड, बॉक्स ऑफिस पर यूं मचाई धूम

बता दें कि फिल्म 'वॉर (War)' की कहानी 'कबीर' ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और 'खालिद' टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की है. फिल्म में हालात कुछ ऐसे बनते हैं कि गुरु और शिष्य एक दूसरे से टकराने को मजबूर हो जाते हैं. बेकाबू गुरु पर नकेल कसने के लिए शिष्य खालिद का इस्तेमाल किया जाता है, और फिर शुरू होते हैं जबरदस्त एक्शन. बाइक, कार, हेलीकॉप्टर, बर्फ पहाड़ हर जगह एक्शन देखने को मिलता है. कहानी में कई जबरदस्त ट्विस्ट भी डाले गए हैं और फिल्म का अंत भी थोड़ा सरप्राइजिंग रखा गया है. इन सबसे इतर दर्शकों को वॉर में भरपूर मात्रा में ऐक्शन और स्टंट्स देखने को मिलेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...