नेहा कक्कड़ के नए अंदाज ने फिर मचा दी धूम, बार-बार देखना चाहेंगे Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का नया वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उनका अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है.

नेहा कक्कड़ के नए अंदाज ने फिर मचा दी धूम, बार-बार देखना चाहेंगे Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ ने मचाई धूम
  • उनका वीडियो हुआ वायरल
  • लोगों को खूब पसंद आ रहा है उनका नया अंदाज
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर सिंगर में से एक नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपनी बेहतरीन सिंगिंग के लिए जानी जाती हैं. नेहा कक्कड़ के सिंगिग वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाते हैं. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) सिर्फ अपनी सिंगिंग के लिए ही नहीं बल्कि डांसिंग और कॉमेडी के लिए भी जानी जाती हैं. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का फिर से एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नेहा कक्कड़ का अंदाज बिल्कुल अलग ही नजर आ रहा है. नेहा कक्कड़  (Neha Kakkar) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो अपने लेटेस्ट सॉन्ग 'हुकअप' पर एक्ट कर रही हैं. लोगों को उनका अंदाज खूब भा रहा है. इससे पहले भी नेहा कक्कड़ ऐसे वीडियो अपने फैंस के लिए शेयर कर चुकी हैं. बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ समय-समय पर अपने नए-नए अंदाज लेकर आती हैं. उनके वीडियो को उनके फैंस काफी पसंद भी करते हैं.

सपना चौधरी ने स्टेज पर नए अंदाज में किया धमाकेदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के इस वीडियो को 22 लाख 97 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे देखने का सिलसिला अभी जारी है. नेहा कक्कड़ ने अपने अनोखे अंदाज वाले इस वीडियो को कुछ दिन पहले ही शेयर किया था. नेहा कक्कड़ इस वीडियो में बता रही हैं कि उनका लेटेस्ट सॉन्ग 'हुकअप' फिल्म 'स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर 2' का है और वो पहली बार म्यूजिक डायरेक्टर विशाल-शेखर के साथ काम कर रही हैं. नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस को वीडियो को जरिए यह भी जानकारी देती रहती हैं कि उनका अगला शो कहां होना हैं.

कपिल शर्मा ने फराह खान से कह डाली ऐसी बात, ठहाके लगाकर हंसने लगीं मशहूर कोरियोग्राफर- देखें Video

बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) दिल्ली की रहने वाली हैं और बचपन से सिंगिंग कर रही हैं. 30 वर्षीया नेहा कक्कड़ ने सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल में 2006 में हिस्सा लिया था और वे इस शो की जज भी कर चुकी हैं. कुछ दिन पहले ही नेहा कक्कड़ ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली से ब्रेकअप की खबर दी थी, और वे कई मौकों पर काफी इमोशनल भी होती नजर आई थीं. लेकिन अब वे अपने करियर पर फिर से तेज रफ्तार से दौड़ रही हैं. कुल मिलाकर उनके इस वीडियो ने धमाल मचा दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...