नेहा कक्कड़ ने 'पहला नशा' पर लगाया कॉमेडी का तड़का, वायरल Video ने मचा दिया धमाल

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर फिर से वायरल रो रहा है. इस वीडियो में उन्होंने कॉमेडी का जबरदस्त तड़का लगाया है.

नेहा कक्कड़ ने 'पहला नशा' पर लगाया कॉमेडी का तड़का, वायरल Video ने मचा दिया धमाल

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ का वीडियो हुआ वायरल
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
  • इस वीडियो में उन्होंने कॉमेडी का तड़का लगाया है
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का सिर्फ सिंगिंग की दुनिया में ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी उनका जमकर सिक्का चलता है. नेहा कक्कड़ के वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर धमाल मचाते हैं. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) आए दिन इंस्टाग्राम पर अपने इवेंट्स के वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. नेहा कक्कड़ के वीडियो को लोग खूब पसंद भी करते हैं. इस बार भी नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar)का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) काफी फनी अंदाज में नजर आ रही हैं.

रणवीर सिंह की फिल्म '83' के लिए मिल गए क्रिकेटर श्रीकांत, ये एक्टर निभाएगा भूमिका

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on


नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. लोग उनके इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. नेहा कक्कड़ ने इस वीडियो को टिक टॉक (Tik Tok) एप के जरिए बनाया है. इस वीडियो में वो एक कॉमेडी एक्ट करती हुई नजर आ रही है. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के इस वीडियो को देख आप भी हंस-हंस कर लोटपोट हो जाएंगे. नेहा के अलवा इस वीडियो में चार-पांच लोग नजर आ रहे हैं और वो सभी इस कॉमेडी एक्ट में उनकी मदद करते हुए दिख रहे हैं.

Video: अनुपम खेर की मॉम ने अनिल कपूर पर किया ऐसा कमेंट, सोशल मीडिया पर मच गया हंगामा

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on


नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने हाल ही में स्टेज परफॉर्मेंस का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जिसमें वो अपने हिट सॉन्ग 'तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त' पर अपने डांस से धमाल मचा दिया था. अपने कथित ब्रेकअप के बाद से ही नेहा आए दिन कोई ना कोई वीडियो शेयर करती रहती हैं. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) सिंगिंग के अलावा अपने डांस और कॉमेडी टाइमिंग के लिए भी जानी जाती है.

Rahat Fateh Ali Khan: पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान को ED ने भेजा नोटिस, जानें उनसे जुड़ी खास बातें...

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

 

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) दिल्ली की रहने वाली हैं और बचपन से सिंगिंग कर रही हैं. 30 वर्षीया नेहा कक्कड़ ने सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल में 2006 में हिस्सा लिया था और वे इस शो की जज भी कर चुकी हैं.  नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) साल 2014 में 'कॉमेडी सर्कस के तानेसन' में भी नजर आई थीं. 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...