NDTV Khabar

रणवीर सिंह की फिल्म '83' के लिए मिल गए क्रिकेटर श्रीकांत, ये एक्टर निभाएगा भूमिका

निर्देशक कबीर खान (Kabir Khan) की आगामी फिल्म '83' जाने-माने दक्षिण स्टार जीवा (jiiva) पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान कृष्णमाचारी श्रीकांत (Krishnamachari Srikkanth) की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रणवीर सिंह की फिल्म '83' के लिए मिल गए क्रिकेटर श्रीकांत, ये एक्टर निभाएगा भूमिका

श्रीकांत (Srikkanth) की भूमिका निभाएंगे साउथ के सुपरस्टार जीवा (Jiiva)

खास बातें

  1. रणवीर सिंह की फिल्म '83' के लिए मिल गए श्रीकांत
  2. दक्षिण स्टार जीवा निभाएंगे भूमिका
  3. कपिल देव बनेंगे रणवीर सिंह
नई दिल्ली:

बॉलीवुड निर्देशक कबीर खान (Kabir Khan) की आगामी फिल्म '83' जाने-माने दक्षिण स्टार जीवा (jiiva) पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान कृष्णमाचारी श्रीकांत (Krishnamachari Srikkanth) की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इससे पहले पंजाबी स्टार एमी विर्क को बलविंदर सिंह संधू की भूमिका निभाने के लिए फाइनल किया गया था. श्रीकांत (Srikkanth) का किरदार निभाने के लिए दुबला और युवा दिखने के लिए साउथ स्टार जीवा (jiiva) 7 किलो वजन कम करेंगे. जीवा (jiiva) ने अभी से शारीरिक प्रशिक्षण शुरू कर दी है और पूर्व भारतीय कप्तान श्रीकांत (Srikkanth) की क्रिकेट शैली को सीखने के लिए जीवा  (jiiva) ने '83' वर्ल्डकप वीडियो से श्रीकांत (Srikkanth) के सभी वीडियो देखना शुरू कर दिए है जो उन्हें कृष्णमाचारी श्रीकांत की तरह सही ढंग से बल्लेबाजी की बारीकियों को चुनने में मदद करेगा.

Video: अनुपम खेर की मम्मी ने अनिल कपूर पर किया ऐसा कमेंट, सोशल मीडिया पर मच गया हंगामा


निर्माता मधु मंटेना ने इस विशेष भूमिका के लिए अपने पसंदीदा अभिनेता जीवा (jiiva) को कास्ट करने पर अपने विचार साझा करते हुए कहा,"जब से मैंने अपनी पसंदीदा फिल्म में से एक "केओ" उनके साथ देखी है, मैं जिवा का बहुत बड़ा प्रशंसक रहा हूं और हमेशा इस फ़िल्म का हिंदी में रीमेक बनाना चाहता था. यह मज़ेदार फीलिंग है कि आखिरकार मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिल रहा है. मेरे हिसाब से श्रीकांत (Srikkanth) को बड़े पर्दे पर इससे बेहतर और कोई नहीं निभा सकता है."

Rahat Fateh Ali Khan: पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान को ED ने भेजा नोटिस, जानें उनसे जुड़ी खास बातें...

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

 

साल 1983 के विश्व कप की ऐतिहासिक जीत पर आधारित, कबीर खान (Kabir Khan) द्वारा निर्देशित फिल्म में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव (Kapil Dev) की भूमिका में नज़र आएंगे. और जीवा (jiiva) श्रीकांत (Srikkanth) की भूमिका में दिखेंगे. इस यादगार जीत को बड़े पर्दे पर देखने के लिए दर्शक ख़ासा उत्साहित हैं. इससे पहले, निर्माताओं ने 83 में विश्व कप उठाने वाली पूरी पूर्व टीम के साथ फिल्म की घोषणा करते हुए एक कार्यक्रम की मेजबानी की थी.

कपिल शर्मा को बिरयानी खिलाना सानिया मिर्जा को पड़ा था महंगा, कॉमेडी किंग ने कर दिए थे बर्तन गायब- देखें Video

 

कबीर खान (Kabir Khan) द्वारा निर्देशित, स्पोर्ट्स फिल्म में भारतीय क्रिकेट (Indian Cricket) इतिहास के सबसे महत्वपूर्ण जीत में से एक दर्शकों के सामने पेश की जाएगी. फिल्म को वास्तविक स्थानों पर फिल्माया जाएगा और अगले साल की शुरुआत में फ़िल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी. कप्तान कपिल देव (Kapil Dev) के नेतृत्व में, जिन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम (India Cricket Team) को विश्व कप की पहली जीत दिलाई थी, 1983 का विश्व कप क्रिकेट प्रेमियों के दिमाग में छपी एक गहरी छाप की है.

कंगना रनौत की बहन ने 'मणिकर्णिका' पर कृष को दी नसीहत, बोलीं- लातों के भूत बातों से नहीं मानते

टिप्पणियां

फिल्म में जहां रणवीर सिंह (Ranveer Singh) मुख्य भूमिका निभाएंगे, वहीं फिल्म में एक मजबूत सपोर्ट कास्टिंग देखने मिलेगी और जल्द ही अन्य क्रिकेट खिलाड़ियों की कास्टिंग की घोषणा की जाएगी. रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत और मधु मंटेना द्वारा निर्मित, विष्णु इंदुरी और कबीर खान (Kabir Khan) की फिल्म 10 अप्रैल 2020 में रिलीज होगी.  

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement