Viral Video: तैमूर को टक्कर देने आईं ये स्टार किड, पापा संग बुड्ढे बाबा की नकल करती आईं नजर

बॉलीवुड एक्टर नील नितिन मुकेश (Neil Nitin Mukesh) की बेटी नुरविश (Nurvis) का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है, इस वीडियो में नुरविश अपने पापा की तरह कर रही हैं.

Viral Video: तैमूर को टक्कर देने आईं ये स्टार किड, पापा संग बुड्ढे बाबा की नकल करती आईं नजर

नील नितिन मुकेश (Neil Nitin Mukesh) का बेटी संग वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • पापा संग मस्ती करती नजर आईं नुरविश
  • सोशल मीडिया पर तैमूर को टक्कर दे रही हैं नुरविश
  • इंटरनेट पर नुरविश और नील का वीडियो छाया
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में इन दिनों स्टार किड्स की धूम है. करीना कपूर खान (Kareena Kapoor ) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan)  छोटी सी उम्र में ही जहां सोशल मीडिया सेंसेशन बन गए है. वहीं, एक्टर नील नितिन मुकेश (Neil Nitin Mukesh) की बेटी नुरविश (Nurvis) अभी पूरे एक साल की भी नहीं हुई हैं लेकिन उनके एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. इस वीडियो में नुरविश अपने पापा के साथ बड़े ही क्यूट अंदाज में मस्ती करती नजर आ रही हैं और बुड्ढे बाबा की नकल उतार रही हैं.

जब राज कपूर ने रंजीत का हाथ देखकर की थी भविष्यवाणी- लंबी रेस का घोड़ा है...देखें Photo

Simply love this moment of us together

A post shared by Neil Nitin Mukesh (@neilnitinmukesh) on

नील नितिन मुकेश (Neil Nitin Mukesh) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो में नुरविश बिल्कुल अपने पापा की तरह कर रही हैं. वीडियो में नुरविश काफी क्यूट लग रही हैं. वीडियो में नुरविश (Nurvis) बुड्ढे बाबा की एक्टिंग भी कर रही हैं. नुरविश और नील के इस क्यूट वीडियो पर फैन्स भी खूब कमेंट कर रहे हैं. 

दीपिका पादुकोण ने रेड कारपेट पर आते ही रणवीर सिंह की ली खबर, बोलीं- मेरे पति आकर गए...

बता दें नील नितिन मुकेश (Neil Nitin Mukesh) की शादी 2017 में रुक्मणि सहाय (Rukmini Sahay) के साथ हुई थी. उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू 2007 में श्रीराम राघवन की फिल्म 'जॉनी गद्दार' (Johnny Gaddaar) से किया था. इस फिल्म में उनकी परफॉर्मेंस की काफी तारीफ हुई थी. हाल ही में नील नितिन मुकेश साउथ के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) के साथ फिल्म 'साहो' (Saaho) में नजर आए. इस फिल्म को फैन्स का काफी जबरदस्त रिस्पांस मिला है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...