NDTV Khabar

रणवीर-दीपिका की आई और भी तस्वीरें, परिवार संग कुछ यूं दिखी 'बाजीराव मस्तानी' जोड़ी

बॉलीवुड की जबरदस्त जोड़ी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने इटली में दो दिन अलग-अलग कोंकणी और सिंधी रीति-रीवाज से शादी की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रणवीर-दीपिका की आई और भी तस्वीरें, परिवार संग कुछ यूं दिखी 'बाजीराव मस्तानी' जोड़ी

कोंकणी रीति रिवाज से शादी के बाद रणवीर सिंह (Ranveer Singh) व दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के घरवाले

खास बातें

  1. रणवीर-दीपिका की शादी की नई फोटो
  2. इंटरनेट पर होने लगी वायरल
  3. परिवार के साथ कुछ यूं दिखी जोड़ी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की जबरदस्त जोड़ी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने इटली में दो दिन अलग-अलग कोंकणी और सिंधी रीति-रीवाज से शादी की. इस शादी की तस्वीरें बेहद कम ही सोशल मीडिया या फैन्स को देखने को मिली. गुरुवार की शाम को दीपिका-रणवीर ने अपनी शादी (Deepika Ranveer Wedding) की दो फोटो शेयर की थी. जिसके बाद फैन्स के बीच अभी भी और तस्वीरें देखने की एक्साइटमेंट है. फिलहाल आपको बता दें, इस शादी को दो और तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही है. जिसमें रणवीर और दीपिका शादी के बाद अपने परिवार और दोस्तों संग दिख रहे हैं. रणवीर की स्टाइलिस्ट निताशा गौरव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर किया है.

रणवीर सिंह ही नहीं, दीपिका पादुकोण के ससुर भी हुए फिल्मी, बोले- 'ये दीवानी तो भवनानी हो गई...'


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nitasha Gaurav (@nitashagaurav) on

निताशा ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया, 'हम और हमारे...' एक और तस्वीर न्यूज एजेंसी एएनआई ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट किया है. इस तस्वीर में नई नवेली शादीशुदा दीपिका पादुकोण के अलावा उनकी स्टाइलिस्ट शलीना नतानी, सेलिब्रिटी हेयरस्टाइलिस्ट गेब्रियल जॉर्जी समेत अन्य दोस्त व घरवाले दिख रहे हैं. यह दोनों तस्वीर 14 नवंबर को कोंकणी रीति-रीवाज से शादी की बाद की है. गेब्रियल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सब्यसाची मुखर्जी के साथ सेल्फी पोस्ट की है. बता दें सब्यसाची मुखर्जी वहीं हैं, जिन्होंने दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी के कपड़ों को डिजाइन किया है.

Deepika-Ranveer Wedding: रणवीर सिंह पर खूब जंची शेरवानी, दीपिका पादुकोण ने काली छतरी से छिपाया चेहरा

 


 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gabriel Georgiou (@georgiougabriel) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


इससे पहले रणवीर की स्टाइलिस्ट ने निताशा ने अपने इंस्टा स्टोरी पर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फोटो लगाते हुए लिखा, ''मिस्टर भवनानी सीनियर के शब्दों में कहा जाए तो 'ये दीवानी तो भवनानी हो गई' ''. बता दें, बाजीराव मस्तानी का गाना 'दीवानी मस्तानी' स्टाइल में यह डायलॉग कहा गया. हालांकि यह लाइन गुरुवार को तस्वीर आने के बाद से ही वायरल हो गया था. दीपिका पादुकोण के ससुर ने जब ऐसा कहा तो इंटरनेट पर वायरल हो गया.
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

Deepika-Ranveer की Wedding Pics के लिए बेताब हैं स्मृति ईरानी, कंकाल की फोटो पोस्ट कर लिखा कुछ ऐसा...

0jnpgu7o

टिप्पणियां

बता दें, पिछले दो दिनों के भीतर रणवीर-दीपिका की शादी (Deepika Padukone Ranveer Singh Wedding) को लेकर लोगों के बीच काफी एक्साइटमेंट बनी हुई थी. शादी की तस्वीरें या वीडियो लीक न हो, इसका स्टार्स ने खास ख्याल रखा गया. अब दीपिका (Deepika Padukone) और रणवीर (Ranveer Singh) बेंगलुरू और मुम्बई में शादी की रिसेप्शन देंगे. लेक कोमो में शादी के बाद दीपिका बेंगलुरू में 21 नवंबर को और रणवीर मुंबई में 28 नवंबर को रिसेप्शन पार्टी देंगे. बेंगलुरू के लीला पैलेस और मुम्बई के हयात होटल में रिसेप्शन होगा.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement