NDTV Khabar

VIDEO: नर्स ने पैदा हुए बच्चे के साथ किया हैरान करने वाला करतब, अमिताभ बच्चन ने दिया ये जवाब

सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं. ट्विटर पर एक ऐसा वीडियो आया है जिसमें एक चीनी महिला नर्स पैदा हुए बच्चे को कसरत कराते हुए दिख रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: नर्स ने पैदा हुए बच्चे के साथ किया हैरान करने वाला करतब, अमिताभ बच्चन ने दिया ये जवाब

खास बातें

  1. ट्विटर पर वायरल हुआ ये वीडियो
  2. बिग बी भी ने दिया जवाब
  3. नर्स बॉर्न बेबी को ऐसे करा रही एक्सरसाइज
नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं. ट्विटर पर एक ऐसा वीडियो आया है जिसमें एक चीनी महिला नर्स पैदा हुए बच्चे को कसरत कराते हुए दिख रही है. नर्स ने बच्चे के हाथ-पैर पकड़कर हवा में करतब करती हुई दिखाई दे रही है. बच्चे की मांसपेशियों को मजबूत करने के लिए चीन में नर्स अक्सर ही करती हैं, लेकिन हमारे देश में ऐसा करते हुए देखना काफी चौंकाने वाला है. वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी लोग शेयर कर रहे हैं. ट्विटर पर जफर शेख नाम के शख्स ने यह वीडियो अपलोड किया है, लेकिन इसमें खास बात यह है कि उसने अमिताभ बच्चन को टैग किया है.

ऐश्वर्या राय बच्चन और विवेक ओबेरॉय दिखे साथ, इजरायली PM बने इसकी वजह, Photo हुई Viralबॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को टैग करते हुए जफर ने लिखा है कि ये वीडियो देख कर समझ में आ जाता है कि चीन वाले हमेशा ओलंपिक और दूसरों खेलों में इतना मेडल कैसे जीत जाते हैं. इनको तो पैदा होने के बाद से ही ट्रेनिंग देना शुरू कर दिया जाता है. इस फनी वीडियो को देखने के बाद बिग बी ने भी इस पर रिप्लाई किया है. उन्होंने इस वीडियो पर रिप्लाई करते हुए लिखा है कि चलो... हो गया. फिलहाल अब यह वीडियो को काफी लोगों ने लाइक शेयर किया है. अमिताभ से लेकर आलिया तक, बॉलीवुड की कई बड़े स्टार्स ने कराया फोटोशूट

टिप्पणियां
लोगों ने भी इस वीडियो को देखने के बाद काफी फनी रिएक्शन दिए. कुछ यूजर ने लिखा कि भले ही यह फनी दिख रहा हो लेकिन देखने में डर लग रहा है. एक ने तो यह तक लिख दिया कि यह तो दुनिया का पहला बच्चों का जिम कहा जा सकता है.

VIDEO: पहली बार रेड कार्पेट पर दिखीं बिग बी की नातिन नव्या नवेली

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement