Nusrat Jahan Photo: नुसरत जहां ने इंस्टाग्राम पर शेयर की Photo, लिखा- ख़ूबसूरती चेहरे में नहीं...

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

Nusrat Jahan Photo: नुसरत जहां ने इंस्टाग्राम पर शेयर की Photo, लिखा- ख़ूबसूरती चेहरे में नहीं...

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) की फोटो इंस्टाग्राम पर हुई वायरल

खास बातें

  • नुसरत जहां ने शेयर की इंस्टाग्राम पर फोटो
  • एक्ट्रेस ने लिखा कि खूबसूरती चेहरे में नहीं बल्कि...
  • नुसरत जहां की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

बशीरहाट से तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) की सांसद बनीं बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) इन दिनों सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. कई बार वह अपनी फोटो और वीडियो को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं. खास बात तो यह है कि उनकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल भी हो जाती है. ऐसा ही हाल नुसरत जहां (Nusrat Jahan)की एक फोटो को लेकर भी देखने को मिल रहा है, जिसे उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इस फोटो में एक्ट्रेस बनारसी साड़ी में दिखाई दे रही हैं, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं. 

CAA के विरोध के लिए पहुंची इस लड़की ने पुलिसकर्मी को दिया फूल तो बॉलीवुड से आया रिएक्शन- आदरणीय विद्रोही...


अपनी इस फोटो को शेयर करते हुए नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने लिखा, "सुंदरता चेहरे में नहीं होती. सुंदरता दिल की रोशनी में होती है." फोटो में नुसरत जहां बिल्कुल ट्रेडिशनल लुक में दिखाई दे रही हैं. इन फोटो को देखकर लग रहा है मानों यह नुसरत जहां के लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें हों. इसके अलावा नुसरत जहां ने अपनी एक और फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जो देखते ही देखते सुर्खियों में आ गई. इस फोटो में एक्ट्रेस अपने पति निखिल जैन (Nikhil Jain) के साथ नजर आ रही हैं. फोटो में नुसरत जहां पीच लहंगे में नजर आ रही हैं तो वहीं उनके पति निखिल जैन ब्लैक ट्रेडिशनल आउटफिट में दिखाई दे रहे हैं. 

सारा अली खान ने तैमूर के बर्थडे पर शेयर की Photos, छोटे भाई के साथ यूं मस्ती करतीं नजर आईं एक्ट्रेस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, नुसरत जहां (Nusrat Jahan) बंगाली एक्ट्रेस हैं. उन्होंने साल 2019 में हुए लोकसभा चुनाव में ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) की पार्टी तृणमूल कांग्रेस के टिकट से चुनाव लड़ा. बंगाल की बशीरहाट सीट से चुनाव लड़ने वाली नुसरत जहां ने करीब 3.5 लाख वोटों से जीत दर्ज की थी. बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां  (Nusrat Jahan) ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत शोत्रू से की है. इसके बाद वह 'खोका 420' (Khoka 420) और 'लव एक्सप्रेस' (Love Express) जैसी फिल्मों में भी नजर आईं. नुसरत जहां ने अपने करियर के दौरान फेयरवन मिस कोलकाता (Fair One Miss Kolkata) का भी खिताब जीता है.