पीएम नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे ये सितारे, वायरल हो रहीं Photo

लोकसभा चुनावों (Lok Sabha Election 2019) में एतिहासिक जीत करने के बाद बीजेपी (BJP) के नरेंद्र मोदी (PM Modi) दोबारा प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने जा रहे हैं.

पीएम नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे ये सितारे, वायरल हो रहीं Photo

शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे 8 हजार मेहमान

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनावों (Lok Sabha Election 2019) में एतिहासिक जीत करने के बाद बीजेपी (BJP) के नरेंद्र मोदी (PM Modi) दोबारा प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने जा रहे हैं. दिल्ली में यह कार्यक्रम मंगलवार शाम 7 बजे आयोजित होगा. इस एतिहासिक कार्यक्रम में देश दुनिया के चुनिंदा लोगों के साथ बॉलीवुड (Bollywood) के सितारे भी शिरकत करेंगे. कार्यक्रम के लिए कुछ बॉलीवुड कलाकार दिल्ली पहुंच भी चुके हैं. जानकारी के मुताबिक विवेक ओबरॉय (Vivek Oberoi), अनुपम खेर (Anupam Kher), अनिल कपूर (Anil Kapoor), रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) समेत कई कलाकार मुंबई से दिल्ली पहुंच चुके हैं. 

World Cup 2019: क्रिकेट के धुरंधरों का बॉलीवुड में भी रहा जलवा, इन 5 फिल्मों में जमकर लगे चौके-छक्के

फैन ने श्रीदेवी से की मलाइका अरोड़ा की तुलना, भड़क गए अर्जुन कपूर, दिया ऐसा जवाब वायरल हो गया ट्वीट

बता दें कि इन चुनावों में बॉलीवुड के कई कलाकारों ने अपनी अप्रत्याशित मौजूदगी दर्ज कराई थी. कई बॉलीवुड सेलिब्रेटीज ने खुलकर बीजेपी (BJP) का समर्थन किया था तो कुछ कलाकार ऐसे भी थे जो इशारों ही इशारों में बीजेपी को सही ठहरा रहे थे. चुनाव में बीजेपी को जबरदस्त जीत मिलने से पहले बॉलीवुड के कलाकारों के बीच जोरदार वार पलटवार हुआ था. 

पुर्तगाल की सड़कों पर उछल कूद मचाते दिखे टाइगर श्रॉफ, Video हुआ वायरल

साल 2014 में अपने पहले शपथ ग्रहण समारोह में भी पीएम मोदी ने बॉलीवुड के कलाकारों को आमंत्रित किया था. सलमान खान ने इस कार्यक्रम में शामिल हुए थे.  शपथ के साथ ही मोदी कैबिनेट के प्रमुख मंत्रिमंडल की तस्वीर भी साफ हो जाएगी.   

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...