जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटने पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने बांटी मिठाई, उमर-महबूबा के लिए लिखा ये गाना- Video

जम्मू और कश्मीर (Jammu and Kashmir) से धारा 370 (Article 370) हटाए जानें पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने दोस्तों को मिठाई खिलाते नजर आ रहे हैं.

जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटने पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने बांटी मिठाई, उमर-महबूबा के लिए लिखा ये गाना- Video

जम्मू-कश्मीर से हटी धारा 370 तो अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने बांटी मिठाई

खास बातें

  • कश्मीर से हटी धारा 370 तो अशोक पंडित ने बांटी मिठाई
  • अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया वीडियो
  • मिठाई बांटकर किया खुशी का इजहार
नई दिल्ली:

जम्मू और कश्मीर (Jammu and Kashmir) में बन रहे हालातों को लेकर नेताओं के साथ-साथ बॉलीवुड की हस्तियां भी लगातार कमेंट कर रही हैं. हाल ही में जम्मू और कश्मीर (Jammu and Kashmir) से धारा 370 (Article 370) हटाए जानें को लेकर 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के को-प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने मिठाई बांटकर खुशी का इजहार किया. हर मुद्दे पर अपने विचार रखने वाले प्रोड्यूसर अशोक पंडित ने सेलिब्रेशन का वीडियो शेयर करते हुए अशोक पंडित ने लिखा, 'भारत की जीत को अपने ऑफिस में अपने मीडिया के दोस्तों के साथ सेलिब्रेट कर रहा हूं, जिन्होंने इस फैसले में एक बड़ा और महत्वपूर्ण रोल निभाया है.'

जम्मू-कश्मीर पर 'दंगल गर्ल' जायरा वसीम ने किया ट्वीट, कहा- ये समय भी गुजर...

अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने केवल एक ट्वीट नहीं किया बल्कि कई ट्वीट किए हैं. उन्होंने कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती और उमर अब्दुल्ला को लेकर भी एक ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने गाने के बोल बदलकर लिखे हैं. बता दें राज्यसभा में अमित शाह ने धारा 370 (Jammu and Kashmir Article 370 of the Constitution of India) को लेकर कहा कि इसके कई खंड लागू नहीं होंगे. 

जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटते ही इस एक्टर ने किया ट्वीट, लिखा- कश्मीर में घर खरीदूंगा, बिजनेस करूंगा...

अमित शाह (Amit Shah) ने कहा कि 'धारा 370 (Article 370)' का सिर्फ खंड एक बचा रहेगा. जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) को मिला विशेष राज्य का दर्जा खत्म हो गया है. अमित शाह ने ये भी कहा कि जम्मू-कश्मीर अलग केंद्र शासित प्रदेश बनेगा और लद्दाख को अलग केंद्र शासित प्रदेश बनाया जाएगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...