NDTV Khabar

Padmaavat Controversy: रतलाम में 'पद्मावत' का गाना बजने पर स्कूल में तोड़फोड़, 4 गिरफ्तार

पुलिस ने इस मामले में जबरन प्रवेश, मारपीट और दूसरों की सुरक्षा को खतरे में डालने का मामला दर्ज किया है. पुलिस ने चार युवकों को भी हिरासत में लिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Padmaavat Controversy: रतलाम में 'पद्मावत' का गाना बजने पर स्कूल में तोड़फोड़, 4 गिरफ्तार

25 जनवरी को रिलीज होगी 'पद्मावत'

खास बातें

  1. 'पद्मावत' को लेकर विरोध प्रदर्शन जारी
  2. फिल्म का गीत बजने पर स्कूल में तोड़फोड़
  3. 25 जनवरी को रिलीज होगी दीपिका-रणवीर की 'पद्मावत'
रतलाम: मध्यप्रदेश के रतलाम में सोमवार को कुछ युवकों ने खुद को करणी सेना का सदस्य बताते हुए जावरा के सेंट पॉल कॉन्वेंट स्कूल में कथित तौर पर तोड़-फोड़ की. गुस्सा स्कूल के कार्यक्रम में फिल्म 'पद्मावत' के 'घूमर' गाने पर बच्चों के डांस को लेकर बरपा. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक आंदोलनकारियों ने बच्चों को धक्का दिया, माता-पिता और शिक्षकों के साथ दुर्व्यवहार किया और स्कूल प्रशासन को धमकी भी दी. यही नहीं कुर्सी, म्यूज़िक सिस्टम और स्टेज पर भी गुस्सा उतारा गया. 

Padmavat Controversy: राजस्थान, MP, गुजरात में बैन बरकरार तो इन राज्यों में 'पद्मावत' को मिली राहत

पुलिस ने इस मामले में जबरन प्रवेश, मारपीट और दूसरों की सुरक्षा को खतरे में डालने का मामला दर्ज किया है. पुलिस ने चार युवकों को भी हिरासत में लिया है. जोरा पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर ओपीएस परिहार ने कहा, "15-20 लोग स्कूल परिसर में घुस गए थे जब फिल्म 'पद्मावत' के गाने 'घूमर पर' नृत्य का मंचन किया जा रहा था. उन्होंने कार्यक्रम में खलल डाला और फिर वहां से भाग गए. हमने चार लोगों को हिरासत में लिया है और मामला दर्ज कर लिया है.

Padmavat में 300 कट! कौन रानी, कहां का राजा... सब गायब

राजपूत करणी सेना उज्जैन के प्रभारी सुरेंद्र भाटी ने कहा है, "हम ऐसी घटनाओं की निंदा करते हैं. हम यहां अपने समुदाय की गरिमा की सुरक्षा के लिए लड़ने आए हैं, लेकिन हम डर का माहौल नहीं बनाएंगे. अगर हमें पता चल गया हमारा कोई सदस्य या पदाधिकारी रतलाम स्कूल की घटना में शामिल था तो हम उसके खिलाफ कार्यवाई करेंगे.

'पद्मावत' को लेकर करणी सेना की धमकी, 'फिल्म रिलीज हुई तो कर्फ्यू जैसे होंगे हालात'

टिप्पणियां
सूत्रों ने बताया कि हिरासत में आए युवक भगत सिंह पीजी कॉलेज के छात्र हैं जो स्कूल के पास स्थित है. करणी सेना फिल्म 'पद्मावत' के रिलीज का विरोध कर रही है. सेंसर बोर्ड ने विवादास्पद संजय लीला भंसाली फिल्म 'पद्मवत' को मंजूरी दे दी है और 25 जनवरी को फिल्म रिलीज होने को तैयार है. हालांकि मध्यप्रदेश सरकार ने राज्य में फिल्म रिलीज की इजाजत नहीं दी है. 

VIDEO: 'पद्मावत' के खिलाफ सेंसर बोर्ड दफ्तर के बाहर करणी सेना का प्रदर्शन...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
 Share
(यह भी पढ़ें)... ब्‍लॉग : अनिल मानहानि अंबानी की जय हो...

Advertisement