NDTV Khabar

'Padman' Vs 'Aiyaary': फिल्म रिलीज से पहले आपस में भिड़ेंगे अक्षय कुमार और सिद्धार्थ मल्होत्रा

दरअसल, 'टाइगर जिंदा है' की रिलीज के साथ 'पैडमैन' और 'अय्यारी' दोनों फिल्मों के ट्रेलर बड़े पर्दे पर सामने आएंगे, इस लिहाज से देखा जाए तो 26 जनवरी से पहले इनकी सिल्वर स्क्रीन पर टक्कर होगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'Padman' Vs 'Aiyaary': फिल्म रिलीज से पहले आपस में भिड़ेंगे अक्षय कुमार और सिद्धार्थ मल्होत्रा

26 जनवरी को रिलीज होगी 'अय्यारी' और 'पैडमैन'

नई दिल्ली: हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' और सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'अय्यारी' का ट्रेलर रिलीज हुआ. दोनों ही फिल्म बिल्कुल अलग थ्रीम पर आधारित है और इसके ट्रेलर को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. दिलचस्प यह है कि ये दोनों फिल्म एक ही दिन यानी 26 जनवरी को रिलीज होगी. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इन दोनों फिल्मों की टक्कर शुक्रवार 22 दिसंबर से ही शुरू हो जाएगी. दरअसल, 'टाइगर जिंदा है' की रिलीज के साथ 'पैडमैन' और 'अय्यारी' दोनों फिल्मों के ट्रेलर बड़े पर्दे पर आपस मे एक दूसरे को टक्कर देंगे.

सोशल मीडिया से भागे यहां नजर आए सिद्धार्थ मल्होत्रा, फिल्म में है कुछ ऐसा LOOK
 
 

A post shared by Aiyaary (@aiyaary) on


नीरज पांडे द्वारा निर्देशित 'अय्यारी' एक थ्रिलर फिल्म है, जो मनोज बाजपेयी और सिद्धार्थ मल्होत्रा द्वारा निभाए गए गुरु और संरक्षक के रिश्तों के चारों ओर घूमती हैं. 'अय्यारी' में सिद्धार्थ मल्होत्रा, मनोज बाजपेयी, पूजा चोपड़ा, रकुलप्रीत, अनुपम खेर और नसीरुद्दीन शाह जैसे उम्दा कलाकार प्रमुख भूमिका में नजर आएंगे.

टिप्पणियां
'पैडमैन' के डायरेक्टर ने अक्षय को फिल्म से बड़ा बताया, कहा- फिल्म में अक्षय नहीं तो...
 
 

A post shared by Pad Man (@padmanthefilm) on


वहीं, अक्षय कुमार, सोनम कपूर और राधिका आप्टे अभिनीत 'पैडमैन' एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है, जिसे आर.बाल्की द्वारा लिखित और निर्देशित किया गया है. यह फिल्म तमिलनाडु के सामाजिक कार्यकर्ता अरुणाचलम मुरुगनंतम के जीवन से प्रेरित है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement