NDTV Khabar

Twinkle Khanna ने शेयर की पहले पीरियड की कहानी, बोलीं- एक दिन स्कूल की कैंटीन में...

ट्विंकल ने कहा, "मुझे याद है जब मैं बोर्डिग स्कूल में थी. एक दिन स्कूल कैंटीन में मुझे लगा कि मेरे यूनीफॉर्म में दाग लग गया है, मैं कपड़े बदलने के लिए तुरंत भागी. "

664 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Twinkle Khanna ने शेयर की पहले पीरियड की कहानी, बोलीं- एक दिन स्कूल की कैंटीन में...

'पैडमैन' को प्रमोट कर रहीं ट्विंकल खन्ना.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना इन दिनों अपने प्रोडक्शन हाउस की फिल्म 'पैडमैन' को प्रमोट करने में बिजी हैं. ट्विंकल और फिल्म 'पैडमैन' की टीम ने 'माहवारी' और 'सैनिटरी पैड्स' जैसे वर्जित विषय को अपनी आगामी फिल्म के लिए चुना है. मुंबई में फिल्म का प्रचार कर रहीं ट्विंकल ने अपने जीवन की एक घटना बयां की, जिसे समाज एक शर्म का विषय मानता है. 

ट्विंकल नहीं इस हसीना के इशारों पर नाचते हैं अक्षय कुमार, जानिए कौन हैं ये

ट्विंकल ने एक दर्शक से बातचीत में कहा, "मुझे याद है जब मैं बोर्डिग स्कूल में थी तो वहां मुझे इन सब के बारे में बताने के लिए मेरे साथ मां या मौसी नहीं थीं. एक दिन स्कूल कैंटीन में मुझे लगा कि मेरे यूनीफॉर्म में दाग लग गया है, मैं कपड़े बदलने के लिए तुरंत भागी. "


Akshay Kumar की हरकतों से परेशान 'पैडमैन' की टीम: छुपाते हैं एक्ट्रेस का फोन, ये रहा सबूत

Padman के प्रमोशन पर निकले अक्षय कुमार ने थामा ABVP का झंडा, Twitter पर हुए Troll

ट्विंकल ने आगे कहा, "मैं खुशकिस्मत थी कि वह दाग सिर्फ मैंने देखा. लेकिन पिछले साल अगस्त में दक्षिण भारत में एक शिक्षक ने 12 वर्षीय एक छात्रा को कक्षा से सिर्फ इसलिए बाहर निकाल दिया, क्योंकि माहवारी के कारण उसके कपड़े और सीट पर दाग लग गए थे. वह घर गई और उसने बालकनी से कूदकर जान दे दी. तो इस सामान्य शारीरिक क्रिया को लेकर शर्मिदगी का स्तर इस स्तर का है. मुझे उम्मीद है कि 'पैडमैन' के बाद लड़कियों में शर्म का स्तर कुछ हदतक कम होगा." 
 

 

A post shared by Pad Man (@padmanthefilm) on

अक्षय कुमार नहीं ये हैं रियल PADMAN, पत्नी की वजह से पहली बार बनाया था सेनेटरी पैड
टिप्पणियां

'पैडमैन' हालांकि कोयंबटूर निवासी अरुणाचलम मुरुगनंथम के जीवन पर आधारित है. यह फिल्म सिनेमाघरों में 9 फरवरी को रिलीज होगी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement