‘पद्मावती’ के Ghoomer के लिए दीपिका पादुकोण को लगाने पड़े हैं 66 चक्कर

दीपिका पादुकोण ने कहा है कि ‘घूमर’ करते समय उन्हें लगा कि पद्मावती की आत्मा उनके अंदर आ गई है...

‘पद्मावती’ के Ghoomer के लिए दीपिका पादुकोण को लगाने पड़े हैं 66 चक्कर

खास बातें

  • पहली दिसंबर को रिलीज होगी पद्मावती
  • रणवीर सिंह बने हैं अलाउद्दीन खिलजी
  • शाहिद कपूर भी हैं फिल्म में
नई दिल्ली:

संजय लीला भंसाली की फिल्में उनकी हीरोइनों के लिए आसान नहीं होती हैं. उन्हें भारी गहने और ड्रेसेस के अलावा मुश्किल डांस भी करना पड़ता है. ऐसा ही कुछ दीपिका पादुकोण ने ‘पद्मावती’ में किया है. उन्होंने सबसे मुश्किल माने जाने वाले डांस स्टाइल घूमर को किया है. दीपिका पादुकोण ने घूमर को इसकी विशेषज्ञ ज्योति डी तोमर से सीखा है. वे घूमर एकेडमी की असिस्टेंट डायरेक्टर हैं. इस गाने को कृति महेश मिद्या ने कोरियोग्राफ किया है और इसे संजय लीला भंसाली की फेवरिट सिंगर श्रेया घोषाल ने गाया है. म्यूजिक संजय लीला भंसाली का ही है.


यह भी पढ़ें : रिलीज हुआ 'पद्मावती' का पहला गाना Ghoomer, देखते रह जाएंगे दीपिका पादुकोण का अंदाज

राजपूत महिलाओं के इस डांस की खास बात इसमें काटे जाने वाले अनगिनत चक्कर हैं. इसे सीखने में कई साल लग जाते हैं लेकिन दीपिका पादुकोण ने कुछ ही दिनों में इसमें महारत हासिल कर ली थी. फिल्म से जुड़े सूत्रों ने बताया है कि इस गाने की शूटिंग के दौरान दीपिका पादुकोण ने भारी ड्रेस और गहनों के साथ 66 से ज्यादा चक्कर काटे हैं. 

यह भी पढ़ें : VIDEO: इन्होंने की पीएम मोदी की ऐसी मिमिक्री कि ठहाके मार हंस पड़े अक्षय कुमार

घूमर के बारे में दीपिका पादुकोण का कहना है, “घूमर सॉन्ग संजय सर के साथ शूट की गई अब तक की सबसे मुश्किल सिक्वेंस है. मैंने फिल्म की शूटिंग शुरू होने से कई महीने पहले ही इस कैरेक्टर के लिए तैयारियां शुरू कर दी थीं. लेकिन यह घूमर सॉन्ग ही था जिसके लिए मैं सेट पर पहली बार बतौर ‘पद्मावती’ आई थी. ‘पद्मावती’ की शूटिंग की शुरुआत घूमर सॉन्ग के साथ हुई थी और मैं उस दिन को कभी नहीं भुला सकती. शूटिंग के दौरान मुझे लगा कि पद्मावती की आत्मा मेरे शरीर में आ गई है. वह एहसास आज भी मेरे अंदर है और कई वर्षों तक रहेगा.”  

Video : हेमा मालिनी ने दीपिका को बताया आज की ड्रीम गर्ल



‘पद्मावती’ में दीपिका पादुकोण के साथ रणवीर सिंह और शाहिद कपूर भी हैं. ‘पद्मावती’ पहली दिसंबर को रिलीज होने जा रही है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com