NDTV Khabar

Pagalpanti Box Office Collection Day 6: जॉन अब्राहम की 'पागलपंती' का चला जादू, कमा डाले इतने करोड़

Pagalpanti Box Office Collection Day 6: बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham), अनिल कपूर (Anil Kapoor), अरशद वारसी और पुल्कित सम्राट की फिल्म 'पागलपंती' का सिनेमाघरों में प्रदर्शन जारी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Pagalpanti Box Office Collection Day 6: जॉन अब्राहम की 'पागलपंती' का चला जादू, कमा डाले इतने करोड़

Pagalpanti Box Office Collection Day 6: जॉन अब्राहम की 'पागलपंती' का सिनेमाघरों में प्रदर्शन जारी

खास बातें

  1. 'पागलपंती' का छठे दिन भी धमाल जारी
  2. बॉक्स ऑफिस पर जॉन अब्राहम की फिल्म ने जमाए पैर
  3. कॉमेडी और ड्रामे से भरपूर है 'पागलपंती'
नई दिल्‍ली:

Pagalpanti Box Office Collection Day 6: बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham), अनिल कपूर (Anil Kapoor), अरशद वारसी और पुल्कित सम्राट की फिल्म 'पागलपंती' का सिनेमाघरों में प्रदर्शन जारी है. कॉमेडी से भरपूर और मल्टी स्टारर होने के बावजूद दर्शकों और समीक्षकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई. इसके साथ ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा दिखाने में भी पीछे रही. 'पागलपंती' (Pagalpanti Box Office Collection) के शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए यह अनुमान लगाया जा सकता है कि फिल्म ने बीते दिन 1.5 से 2 करोड़ रुपये की कमाई की होगी. इस लिहाज से फिल्म पांच दिनों में 26 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है. हालांकि, इसकी अधिकारिक सूचना मिलनी अभी बाकी है. 

प्रज्ञा ठाकुर पर भड़के 'बिग बॉस' के एक्स कंटेस्टेंट, बोले- मैं नंगे पैर संसद के बाहर इनका विरोध करूंगा


जॉन अब्राहम (John Abraham), अनिल कपूर (Anil Kapoor), अरशद वारसी (Arshad Warsi) और पुल्कित सम्राट की 'पागलपंती (Pagalpanti)' का वीकेंड पर तो प्रदर्शन अच्छा रहा लेकिन इसके बाद से आंकड़ों में वापस गिरावट देखने को मिली. हैरान करने वाली बात तो यह है कि फिल्म छह दिनों में भी 30 करोड़ रुपये का आंकड़ा नहीं पार कर पाई है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक 'पागलपंती' (Pagalpanti Box Office Collection) ने पहले दिन  5 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 6.25 करोड़, तीसरे दिन 8.25 करोड़ रुपये और चौथे दिन 2.50 करोड़ रुपये और पांचवें दिन 2 करोड़ रुपये की कमाई की.  

प्रज्ञा ठाकुर ने गोडसे को कहा 'देशभक्त' तो बॉलीवुड डायरेक्टर ने मांगी माफी, बोले- क्षमा गांधी जी, हम कुछ...

'पागलपंती (Pagalpanti)' की कहानी तीनों दोस्त जॉन अब्राहम, अरशद वारसी और पुलकित सम्राट की है. जॉन अब्राहम (John Abraham) के साथ कुछ सही नहीं होता. लेकिन एक दिन ऐसा हादसा होता है कि तीनों दोस्तों की जिंदगी पटरी से उतर जाती है, और तीनों मजबूरी में पहुंचते हैं लंदन के डॉन सौरभ शुक्ला और अनिल कपूर के पास. इन दोनों के भी अपने कुछ दर्द हैं, और सबके दर्द की एक ही वजह  है नीरज मोदी, जो भारत को करोड़ों रुपये का चूना लगा चुका है. नीरज मोदी के पात्र को असल जिंदगी से प्रेरित कर बनाया गया है. फिर शुरू होती है कई तरह की उठा-पटक, और बेकार की एक्शन भरी कॉमेडी. वैसे भी फिल्म के ट्रेलर रिलीज के दौरान ही इशारा कर दिया गया था कि 'दिमाग मत लगाना.' फिल्म देखकर यह बात समझ भी आ जाती है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement