NDTV Khabar

Pal Pal Dil Ke Paas Movie: करण देओल ने फिल्म में अपने स्टंट को लेकर किया खुलासा, कही यह बात...

Pal Pal Dil Ke Paas: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) की डेब्यू फिल्म 'पल पल दिल के पास' (Pal Pal Dil Ke Paas) कल यानी शुक्रवार को रिलीज होगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Pal Pal Dil Ke Paas Movie: करण देओल ने फिल्म में अपने स्टंट को लेकर किया खुलासा, कही यह बात...

Pal Pal Dil Ke Paas: करण देओल (Karan Deol) की फिल्म हुई रिलीज

खास बातें

  1. करण देओल की फिल्म शुक्रवार को होगी रिलीज
  2. फिल्म को लेकर दर्शकों में खासा क्रेज
  3. करण देओल ने की एनडीटीवी से खास बातचीत
नई दिल्ली:

Pal Pal Dil Ke Paas: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) की डेब्यू फिल्म 'पल पल दिल के पास' (Pal Pal Dil Ke Paas) कल यानी शुक्रवार को रिलीज होगी. इस फिल्म को लेकर दर्शकों में खूब क्रेज भी देखने को मिल रहा है. करण देओल के साथ सहर बाम्बा (Sahher Bambba) भी इस फिल्म से डेब्यू कर रही हैं.  सनी देओल, करण देओल  और सहर बाम्बा इस फिल्म के लिए जमकर प्रमोशन भी कर रहे हैं. इसी सिलसिले में 'पल पल दिल के पास' की स्टार कास्ट ने एनडीटीवी से खास बातचीत की है.

Bhojpuri Cinema: आजमगढ़ में लीडर बने दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दुबे ने भी दिया साथ

करण देओल ने एनडीटीवी से फिल्म को लेकर खुलकर बातचीत की. उन्होंने इस दौरान कहा फिल्म में अपने स्टंट को लेकर कहा, "ऊंचाई पर स्टंट करना कभी आसान नहीं होता है, यह  मुश्किल था, लेकिन इसे करने के बाद पूरा डर खत्म हो गया." करण देओल से जब यह पूछा गया कि घर में एक्टिंग के टिप्स सबसे ज्यादा किससे मिले. इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि सभी का अपना एक्टिंग स्टाइल है और सभी ने मुझे अलग-अलग टिप्स दिए.


Zayn Malik की बहन ने 17 वर्ष की उम्र में की शादी, सोशल मीडिया पर बनीं निशाना तो पति ने यूं की बोलती बंद

वहीं, करण देओल के एक्टिंग फिल्ड में आने को लेकर सनी देओल ने कहा, "जब करण ने मुझे बताया कि वो एक्टर बनना चाहता है तो मैंने उनसे कहा कि यह बहुत मुश्किल जगह है और यहां हर वक्त टेस्ट पास करना होता है. तरह-तरह की चीजें कही जाएंगी. यह एक कला है और इसके लिए तुम्हारे पास प्रेम है तभी इसमें आगे जाना, क्योंकि यह जर्नी आसान नहीं है. यह कोई ऐसा प्रोफेशन नहीं है कि आपके पास डिग्री आ गई तो हमेशा आपके पास काम रहेगा. हर फिल्म के साथ आपका टेस्ट होगा. करण ने इसके बाद कहा कि मैं इसके लिए तैयार हूं. इसी के साथ शुरुआत हो गई."

VIDEO: 'पल पल दिल के पास' की टीम से NDTV की खास बातचीत

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement