NDTV Khabar

Photos: दीपिका के 'राजपूती' अंदाज के बीच इंटरनेट पर छाया कंगना रनोट का शाही अंदाज

'मणिकर्णिका' की कहानी जाने माने लेखक के वी विजयेंद्र ने लिखी है. बता दें कि के वी विजयेंद्र, फिल्‍म 'बाहुबली' के निर्देशक राजामौली के पिता हैं और फिल्‍म 'बाहुबली' के दोनों भागों को उन्‍होंने ही लिखा है.

571 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Photos: दीपिका के 'राजपूती' अंदाज के बीच इंटरनेट पर छाया कंगना रनोट का शाही अंदाज
नई दिल्‍ली: बुधवार को दीपिका पादुकोण का राजपूती अंदाज इंटरनेट पर आते ही छा गया. जहां एक तरफ फिल्‍म 'पद्मावती' के पहले गाने 'घूमर' में रानी पद्मि‍नी बन दीपिका पादुकोण घूमर करती नजर आ रही हैं तो वहीं बुधवार को ही एक और रानी की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर छा गईं. हम बात कर रहे हैं, कंगना रनोट की जो इन दिनों अपनी फिल्म 'मणिकर्णिका- द क्‍वीन ऑफ झांसी' की शूटिंग में बिजी हैं. अपनी इस फिल्‍म की शूटिंग के लिए बुधवार को कंगना रनोट जयपुर के आमेर महल में नजर आईं. कंगना रनोट के फैनपेज ने यहां उनकी शूटिंग के कुछ फोटो सोशल मीडिया पर भी शेयर किए हैं.

यह भी पढ़ें: 'मणिकर्णिका' के लिए कंगना रनौत ने गंगा में लगाई डुबकी, देखें फोटो

इस फिल्‍म में वह रानी लक्ष्मीबाई बनी नजर आएंगी और इसकी शूटिंग कई एतिहासिक स्‍थानों पर होगी. फेनपेज पर शेयर किए गए इस फोटो में कंगना क्रीम कलर की साड़ी और लाल बिंदी में नजर आ रही हैं. इसके साथ ही एक चैक वाला शॉल कंधे पर डाला हुआ था.
 
 

यह भी पढ़ें: फिर फंस गई कंगना रनौत, अब केतन मेहता ने लगाया 'चोरी' का आरोप, मिला नोटिस

बुधवार को रिलीज हुई फिल्‍म 'पद्मावती' के गाने में दीपिका पादुकोण कुछ ऐसे नजर आईं कि सब देखते रह गए.
 
ghoomer padmavati

बता दें कि इस फिल्म की कहानी जाने माने लेखक के वी विजयेंद्र ने लिखी है. बता दें कि के वी विजयेंद्र, फिल्‍म 'बाहुबली' के निर्देशक राजामौली के पिता हैं और फिल्‍म 'बाहुबली' के दोनों भागों को उन्‍होंने ही लिखा है.
 
kangana ranaut manikarnika
फिल्‍म के पोस्‍टर रिलीज के मौके पर कंगना ने लगाई थी बनारस के घाट पर डुबकी.


यह भी पढ़ें: फिल्‍मों के बाद अब कंगना रनौत बनेंगी डायरेक्‍शन की क्‍वीन, बनाएंगी कॉमेडी फिल्‍म

गौरतलब है कि 1857 की नायक रहीं वीरांगना रानी लक्ष्मीबाई का जन्म 1828 में बनारस में एक मराठी ब्राह्मण परिवार में हुआ था. रानी लक्ष्‍मीबाई का बचपन तुलसी घाट के बगल अस्सी और रीवा घाट पर बीता. यहीं घाट की सीढ़ियों पर उन्होंने घुड़सवारी और तलवारबाजी भी सीखी. बाद में जीवन में कई उतार चढ़ाव आये. बच्चे को खोया, फिर पति को खोया, फिर राजपाट खोया. लेकिन नहीं खोया तो आत्मबल. फ़िल्म में उनके जीवन की घटनाओं को छूने की कोशिश होगी.

VIDEO: फिल्‍म 'मणिकर्णिका' के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं कंगना रनौत



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement