PM Modi Biopic: 'पीएम नरेंद्र मोदी' का नया पोस्टर हुआ रिलीज, लिखा- 'आ रहे हैं दोबारा, अब कोई रोक नहीं सकता'...

प्रधानमंत्री मोदी की बॉयोपिक 'पीएम मोदी' (PM Narendra Modi) का केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने पोस्टर जारी किया है. ओमंग कुमार द्वारा निर्देशित ये फिल्म 24 मई को रिलीज होगी.

PM Modi Biopic: 'पीएम नरेंद्र मोदी' का नया पोस्टर हुआ रिलीज, लिखा- 'आ रहे हैं दोबारा, अब कोई रोक नहीं सकता'...

पीएम मोदी की बॉयोपिक (PM Narendra Modi) का नया पोस्टर रिलीज

खास बातें

  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बॉयोपिक का नया पोस्टर रिलीज
  • 24 मई को रिलीज होगी फिल्म
  • मोदी का किरदार निभा रहे हैं विवेक ओबेरॉय
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की बॉयोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी'  का एक नया पोस्टर लॉन्च हुआ है. इस पोस्टर को केंद्रीय सड़क और परिवहन मंत्री नितीन गडकरी (Nitin Gadkari) ने नागपुर में अपने आवास से लॉन्च किया है. पोस्टर लॉन्च के समय फिल्म की स्टारकास्ट भी वहां मौजूद थी. पीएम मोदी (PM Modi) पर बनी इस बॉयोपिक में बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) मोदी का किरदार निभाते नजर आएंगे. अगर इस पोस्टर पर गौर किया जाए तो ये अभी तक के जारी किए गए पोस्टर में सबसे अलग है, इसमें पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) का एग्रेसिव रूप देखा जा सकता है और मोदी इसमें शंखनाद कर रहे हैं. इस पोस्टर की टैगलाइन है 'आ रहे हैं दोबारा, अब कोई रोक नहीं सकता.'

ये भी पढ़े: ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शेयर की बेटे के साथ फोटो

लोकसभा चुनाव के सातवें चरण के मतदान होने के साथ ही चुनावों के सभी चरण खत्म हो गए हैं. ऐसे में चुनाव खत्म होने के अगले ही दिन ऐसी टैगलाइन के साथ पोस्टर जारी करने से आखिर नितीन गडकरी (Nitin Gadkari) देश को क्या संदेश देना चाहते हैं? ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि पीएम मोदी की बॉयोपिक का ये पोस्टर चुनावों के रिजल्ट की भी घोषणा कर रहा है और बता रहा है कि एक बार फिर मोदी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे. हालांकि अब ये तो रिजल्ट के दिन यानी 23 मई को ही पता चलेगा.

ये भी पढ़े: Cannes 2019 में कुछ इस अंदाज में रोमांटिक पल बिताते दिखे प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास

ओमंग कुमार (Omung Kumar) के निर्देशन में पीएम मोदी की बॉयोपिक की रिलीज डेट पर काफी विवाद रहा है. पहले ये फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन चुनाव आयोग ने आचार संहिता को ध्यान में रखते हुए इसकी रिलीज डेट बढ़ा दी थी. अब आखिरकार ये फिल्म लोकसभा चुनावों के रिजल्ट के अलग दिन यानी 24 मई को पूरे देश में रिलीज होगी. 

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...