PM नरेंद्र मोदी के Davos 2018 पहुंचने से पहले शाहरुख खान ने कही ये बात, अब हो रही है Viral

शाहरुख खान ने एक तस्वीर पोस्ट की है, इसमें उनके बैकग्राउंड में बर्फ नजर आ रही है. शाहरुख को 24वें वार्षिक क्रिस्टल अवार्ड्स में सम्मानित किया जाएगा.

PM नरेंद्र मोदी के Davos 2018 पहुंचने से पहले शाहरुख खान ने कही ये बात, अब हो रही है Viral

शाहरुख खान

खास बातें

  • शाहरुख को मिलेगा पुरस्कार
  • दावोस में वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम की है बैठक
  • बैठक में हिस्‍सा लेने पीएम मोदी भी पहुंचे हैं
नई दिल्ली:

दावोस में इन दिनों बहुत ठंड है लेकिन भारतीय सुपरस्टार ने इस ठंडे माहौल को प्यार की गर्माहट से सुखद बनाने का संदेश दिया है. 24वें वार्षिक क्रिस्टल पुरस्कार समारोह में सम्मान लेने पहुंचे बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान को अल्पाइन रिसॉर्ट शहर में प्यार और दोस्ती की गर्माहट महसूस होने की उम्मीद है. शाहरुख खान ने सोमवार को ट्वीट किया, "भाई साहब काफी ठंड है. उम्मीद है यहां सभी के प्यार और दोस्ती से गर्माहट मिलेगी. विश्व आर्थिक मंच पर सम्मान के लिए धन्यवाद. दावोस डायरीज."
 


शाहरुख खान ने एक तस्वीर पोस्ट की है, इसमें उनके बैकग्राउंड में बर्फ नजर आ रही है. शाहरुख को 24वें वार्षिक क्रिस्टल अवार्ड्स में सम्मानित किया जाएगा. अभिनेता-निर्देशक कैट ब्लैंशेट और गायक एल्टन जॉन इस वर्ष अन्य पुरस्कार विजेता हैं. शाहरुख, हिंदी सिनेमा के ग्लोब चेहरों में से हैं वे एक एनजीओ के संस्थापक हैं, जो एसिड हमलों और गंभीर रूप से जलीं महिलाओं को चिकित्सा उपचार, कानूनी सहायता, व्यावसायिक प्रशिक्षण, पुनर्वास और आजीविका की सहायता प्रदान करता है.

Video: शाहरुख खान ने खोले दिल के राज



सलमान खान ने Welcome To New York का Trailer किया रिलीज, दिलजीत दोसांझ और करन जौहर के जोक्स कर देंगे लोट-पोट

वह बच्चों के विशेष अस्पताल वार्डो के निर्माण में भी मदद करते हैं और उन्होंने बच्चों के कैंसर के उपचार के लिए नि: शुल्क बोर्डिग के साथ चाइल्डकेयर केंद्र का समर्थन भी किया. इससे पहले शाहरुख ने कहा था, "मैं इन वीर और खूबसूरत महिलाओं के साथ अपने काम को एक महान विशेषाधिकार मानता हूं, क्योंकि यह मेरे जीवन को सम्मान और उद्देश्य प्रदान करता है." इस वर्ष, विश्व आर्थिक मंच का हिस्सा भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी हैं. वर्ष 1997 के बाद से पहली बार कोई भारतीय प्रधानमंत्री पूर्ण सत्र को संबोधित करेंगे.

(इनपुटः IANS)

  ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com