सलमान खान ने Welcome To New York का Trailer किया रिलीज, दिलजीत दोसांझ और करन जौहर के जोक्स कर देंगे लोट-पोट

सुपरस्टार सलमान खान सोशल मीडिया पर बहुत ही कम आते हैं लेकिन जब वे आते हैं तो धमाल कर जाते हैं. उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है

सलमान खान ने Welcome To New York का Trailer किया रिलीज, दिलजीत दोसांझ और करन जौहर के जोक्स कर देंगे लोट-पोट

'वेलकम टू न्यूयॉर्क' का ट्रेलर रिलीज

खास बातें

  • 23 फरवरी को होगी रिलीज
  • करन जौहर भी हैं फिल्म में
  • सलमान खान ने लॉन्च किया ट्रेलर
नई दिल्ली:

सुपरस्टार सलमान खान सोशल मीडिया पर बहुत ही कम आते हैं लेकिन जब वे आते हैं तो धमाल कर जाते हैं. आज सुपरस्टार ने अपने ट्विटर हैंडल पर मेगा स्टारर कॉमेडी 'वेलकम टू न्यूयॉर्क'  के ट्रेलर को लांच किया. सलमान खान ने लिखा कि हो गया तुम सब का ? ये रहा  'वेलकम टू न्यूयॉर्क'  का ट्रेलर. करण जौहर, दिलजीत दोसांझ, सोनाक्षी सिन्हा, राणा दुग्गुबती, रितेश देशमुख, लारा दत्ता और बोमन ईरानी से सजी फिल्म 'वेलकम टू न्यूयॉर्क'  2018 की बहुप्रतिक्षित कॉमेडी फिल्मों में से एक है. ये बॉलीवुड की पहली 3डी कॉमेडी फिल्म है. ट्रेलर में अभी सुशांत सिंह राजपूत दिखे हैं और आने वाले दिनों में और अधिक सितारे इसमें नजर आएंगे. 

प्रियंका ने पहले को-स्टार को किया Kiss और अब इस रैपर के साथ आईं नजर, Oscars 2018 में करेंगी ये काम



Namrata Shirodkar: इनके पति की एक फिल्म ने सलमान खान को बनाया सुपरस्टार, जीती हैं ऐसी लाइफ

निर्देशक चाकरी टोलेटी कहते हैं, "हमारी फिल्म में असाधारण कास्ट है और यही इसकी खूबसूरती  है. इन टैलेंटड कलाकारों के साथ काम करना बहुत मजेदार था. कॉमेडी में, टाइमिंग ही सब कुछ है." निर्माता वासु भगनानी कहते हैं, "सलमान हमारी फिल्म में यकीन करते है और समर्थन करते हैं. हमारा मानना है कि मनोरंजन का सबसे अच्छा तरीका है हंसी और 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' आपको हंसाती और मनोरंजन करती है."
 


आमिर खान को देखकर सलमान खान का भी मन ललचाया, 'बजरंगी भाईजान' चले चीन

विज फिल्म के आंद्रे टिमिन्स कहते हैं, "हमने सलमान से फिल्म का ट्रेलर लांच करने के लिए संपर्क किया और उन्होंने उदारता दिखाते हुए हमारे अनुरोध को सहर्ष स्वीकार किया. वेलकम टू न्यूयॉर्क के ट्रेलर को देखकर आप समझ जाएंगे कि हमने क्या हासिल किया है. बॉलीवुड के 12 सबसे बड़े सितारे आपका मनोरंजन करेंगे."

‘दबंग...’ के लिए इस सुपरस्टार ने घटाया 10 किलो वजन, सिक्स पैक एब्स की झलक जल्द ही

"वेलकम टू न्यूयॉर्क" एक दिल को छू ले ने वाली, गुदगुदाने वाली कॉमेडी है. ये फिल्म खुद के लिए एक बेहतर जीवन की तलाश में भारत में रहने वाले दो युवाओं की कहानी कहती है. न्यूयॉर्क शहर की एक अप्रत्याशित यात्रा उन्हें एक ऐसी कॉमिक सिचुएशन में ला देती है, जिससे हमेशा के लिए उनका जीवन बदल आ जाता है. 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' 23 फरवरी को रिलीज हो रही है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com