NDTV Khabar

आमिर खान को देखकर सलमान खान का भी मन ललचाया, 'बजरंगी भाईजान' चले चीन

'बजरंगी भाईजान' 'लिट्ल लोलिता मंकी गॉड अंकल' के नाम से 2 मार्च को चीन में रिलीज होने जा रही है. 'बजरंगी भाईजान' ने भारत में 320.34 करोड़ रु. का कारोबार किया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आमिर खान को देखकर सलमान खान का भी मन ललचाया, 'बजरंगी भाईजान' चले चीन

सीक्रेट सुपरस्टार और बजरंगी भाईजान के पोस्टर

खास बातें

  1. 2 मार्च को रिलीज होने जा रही हैं फिल्म
  2. 8000 से ज्यादा स्क्रीन पर होगी रिलीज
  3. चीन में सलमान की पहली फिल्म होगी रिलीज
नई दिल्ली:

आमिर खान भारत से बड़े हिट चीन में हो चुके हैं और उनकी 'दंगल' के चाइनीज बॉक्स ऑफिस पर खलबली मचाने के बाद अब 'सीक्रेट सुपरस्टार' ने धमाल मचा रखा है. लगता है, आमिर की कामयाबी को देखते हुए सलमान खान का भी मन ललचा गया है. वे भी चाइनीज बॉक्स ऑफिस पर अपना भाग्य आजमाना चाहते हैं, और 'बजरंगी भाईजान (2015)' अब चीन का रुख करने वाले हैं. 'बजरंगी भाईजान' 'लिट्ल लोलिता मंकी गॉड अंकल' के नाम से 2 मार्च को चीन में रिलीज होने जा रही है. 'बजरंगी भाईजान' ने भारत में 320.34 करोड़ रु. का कारोबार किया था. 

चाइनीज बॉक्स ऑफिस पर ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ से आई सूनामी, तीन दिन में कर डाली Tiger Zinda Hai की पांच दिन जितनी कमाई

आमिर खान के चीन में क्रेज का इस बात से भी पता लगाया जा सकता है कि उनकी 'सीक्रेट सुपरस्टार' ने पहले ही वीकेंड में 174.10 करोड़ रु. की कमाई कर ली है. इस तरह सलमान खान खुद को चीन जाने से कैसे रोक सकते हैं. वैसे भी चीन में फिल्म रिलीज करने के लिए कुछ तय मानक हैं और उन्हें पूरा करना पड़ता है. आमिर खान की फिल्में अक्सर उन मानकों पर खरी उतरती हैं. जबकि सलमान खान भी इस बार प्रयोग करने जा रहे हैं. 


Video: सीक्रेट सुपरस्टार के कलाकारों के साथ खास मुलाकात

इनके पति की एक फिल्म ने सलमान खान को बनाया सुपरस्टार, जीती हैं ऐसी लाइफ

'बजरंगी भाईजान' को 2 मार्च को चाइनीज लैंटर्न फेस्टिवल के मौके पर रिलीज किया जाएगा. चीन में रिलीज होने वाली ये सलमान खान की पहली फिल्म होगी. इसे 8000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा. फिल्म को कबीर खान ने डायरेक्ट किया है और फिल्म में बेजुबान बच्ची को पाकिस्तान उसके घर पहुंचाने की दास्तान है. इसमें सलमान खान के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी नजर आए थे. 

Video: पाकिस्तान में फिल्म डायरेक्टर कबीर खान के साथ बदसलूकी


बोल्ड गाऊन की वजह से Troll हुईं ये एक्ट्रेस, इंस्टाग्राम पर लोगों ने पार की बेहूदगी की सारी हदें

टिप्पणियां

चीन फिल्मों के मामले में अमेरिका से बड़ा बाजार बन चुका है. चीन में जहां 41,000 स्क्रीन्स हैं वहीं अमेरिका में ये आंकड़ा 40,579 स्क्रीन्स का है. इसलिए अब चीन इंटरनेशनल फिल्मों के लिए बड़े बाजार के तौर पर सामने आया है. ईरोज इंटरनेशनल की ग्रुप सीईओ ज्योति देशपांडे कहती हैं, "हाल के वर्षों में चीन का फिल्म बाजार भारतीय फिल्मों के लिए बड़े बाजार के तौर पर उभरा है. भारत-चीन प्रोजेक्ट्स प काम चल रहा है. लेकिन 'बजरंगी भाईजान' को चीन में रिलीज करते हुए हमें बेहद खुशी हो रही है." ईरोज ने 'बजरंगी भाईजान' को भारत में 4,200 स्क्रीन्स पर रिलीज किया था और 700 विदेशी स्क्रीनों पर. 
 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement