Saaho स्टार प्रभास ने PM Modi को बर्थडे पर दिया खास गिफ्ट, 'मन बैरागी' का फर्स्ट लुक किया शेयर

साउथ के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) ने हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को उनके जन्मदिन पर एक बड़ा तोहफा दिया है.

Saaho स्टार प्रभास ने PM Modi को बर्थडे पर दिया खास गिफ्ट, 'मन बैरागी' का फर्स्ट लुक किया शेयर

पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को प्रभास ने दिया जन्मदिन का तोहफा

खास बातें

  • प्रभास ने पीएम नरेंद्र मोदी को दिया तोहफा
  • आज अपना 69वां जन्मदिन मना रहे हैं नरेंद्र मोदी
  • फिल्मी सितारे कर रहे हैं जन्मदिन पर विश
नई दिल्ली:

बाहुबली प्रभास (Prabhas) ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर आ रही नई फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज किया है. पीएम नरेंद्र मोदी की किशोरावस्था और जवानी के दिनों पर आधारित इस फिल्म का नाम 'मन बैरागी (Mann Bairagi)' है. मन बैरागी के फर्स्ट लुक पोस्टर को प्रभास (Prabhas) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. प्रभास के बाद बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भी अपने इंस्टाग्राम से इस पोस्टर को फैन्स के साथ शेयर किया है. प्रभास ने पीएम नरेंद्र मोदी पर बनी इस फिल्म का पोस्टर रिलीज करते हुए अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखाः ' एक स्पेशल फिल्म एक स्पेशल व्यक्ति के लिए, स्पेशल फिल्ममेकर के द्वारा स्पेशल दिन पर.' प्रभास ने आगे कहा, 'संजय लीला भंसाली और महावीर जैन की इस फिल्म का पहला लुक शेयर करते हुए मुझे बहुत खुशी हो रही है.' 

Tony Kakkar के नए सॉन्ग 'बिजली की तार' ने YouTube पर मचाया तहलका, बार-बार देखा जा रहा Video

   
प्रभास (Prabhas) की इस पोस्ट पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं. वहीं बता दें कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) आज अपना 69 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस दौरान उन्हें आम जनता के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी बधाइयां दे रहे हैं. हाल ही में एक्टर सनी देओल और विवेक ओबेरॉय ने पीएम नरेंद्र मोदी को उनके जन्मदिन पर ट्वीट करके शुभकामनाएं दी हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास के जन्मदिन पर बुक करवाया स्टेडियम! वजह जान हो जाएंगे हैरान- देखें Video

ऐसे में साउथ के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और संजय लीला भंसाली ने फिल्म 'मन बैरागी (Mann Bairagi)' फिल्म का पहला लुक रिलीज करके पीएम को खास तोहफा दिया है. बता दें पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi Birthday) का जन्म 17 सितंबर, 1950 को गुजरात के वडनगर में हुआ था. नरेंद्र मोदी 2001 से 2014 तक गुजरात के मुख्यमंत्री पद पर रहे है और 2014 में लोकसभा चुनाव में अभूतपूर्व जीत के बाद वे देश के प्रधानमंत्री बने. नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने अपनी ऐतिहासिक जीत को 2019 में भी दोहराया और वे दूसरी बार देश के प्रधानमंत्री बने. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com