Tony Kakkar के नए सॉन्ग 'बिजली की तार' ने YouTube पर मचाया तहलका, बार-बार देखा जा रहा Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के भाई टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) का नया नागा 'बिजली की तार' रिलीज हो गया है. इस गाने में उर्वशी रौतेला का स्वैग फैन्स के मन को भा गया है.

Tony Kakkar के नए सॉन्ग 'बिजली की तार' ने YouTube पर मचाया तहलका, बार-बार देखा जा रहा Video

Tony Kakkar Bijli Ki Taar Song: टोनी कक्कड़ के सॉन्ग में उर्वशी रौतेला भी हैं

खास बातें

  • टोनी कक्कड़ का नया गाना हुआ रिलीज
  • उर्वशी रौतेला ने यूं लगाया स्वैग का तड़का
  • यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

'कोका कोला' फेम सिंगर टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) के नए सॉन्ग 'बिजली की तार (Bijli Ki Taar)' ने रिलीज होते ही यूट्यूब (YouTube) पर तहलका मचा दिया है. टोनी कक्कड़ के इस सॉन्ग को टी-सीरीज (T-Series) ने रिलीज किया है. टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) के सॉन्ग 'बिजली की तार' को टोनी कक्कड़ ने गाया है, और इसको कंपोज और लिखा भी उन्होंने ही है. 'बिजली की तार (Bijli Ki Taar)' सॉन्ग को डायरेक्टर शैबी ने डायरेक्ट किया है. इस सॉन्ग में बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) उनके साथ नजर आ रही हैं, और कमाल का स्वैग दिखा रही हैं. टोनी कक्कड़ अकसर अपने सॉन्ग से सोशल मीडिया पर धूम मचाने में कामयाब रहते हैं.  

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान का स्टाइलिश अंदाज हुआ वायरल, Photo देख कहेंगे WOW

इस नए गाने में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) बाइक पर स्टंट भी करती नजर आ रही हैं. टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) और उर्वशी रौतेला का ये गाना आते ही यूट्यूब (YouTube) पर छा गया है. रिलीज होते ही इस गाने को 16 लाख व्यूज मिल चुके हैं. फैन्स को भी टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) का ये नया गाना काफी पसंद आ रहा है.

जरीन खान ने खोला राज, इस सीन की रिहर्सल करना चाहता था डायरेक्टर- यूं दिया मुंहतोड़ जवाब

टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) बॉलीवुड की कई फिल्मों में सॉन्ग गा चुके हैं. उनके सॉन्ग को लोग खूब पसंद भी करते हैं. हाल ही में टोनी का गाना 'धीमे-धीमे (Dheeme Dheeme)' रिलीज हुआ था. इस गाने ने भी यूट्यूब पर खूब धूम मचाई थी. टोनी कक्कड़ के इस गाने में उनके साथ एक्ट्रेस नेहा शर्मा (Neha Sharma) नजर आईं थीं. .

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...